बसें हुई बंद तो मैजिक से ले जाने लगे सवारी इंदौर

बसें हुई बंद तो मैजिक से ले जाने लगे सवारी इंदौर

Amit S mandloi | Publish: May, 18 2019 11:23:13 AM (IST) | Updated: May, 18 2019 11:23:14 AM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

-शिकायत के बाद पहुंची पुलिस तो भागे

देवास.
प्रशासन ने चुनाव को देखते हुए निजी बसों का अधिग्रहण कर लिया था। इक्का-दुक्का बसें चलने से यात्री परेशान हो रहे थे। वहीं सरकारी सूत्र सेवा की बस संचालित हो रही थी।

बस कम होने के कारण दोपहर में कुछ मैजिक चालक बसस्टैंड पर पहुंच गए और दमदारी से इंदौर के लिए सवारियां बैठाने लगे। एक साथ चार से अधिक मैजिक पहुंच गई थी। सूत्र सेवा की सवारियों को मैजिक में ले जाने की होड मच रही थी। जिसके चलते विवाद की स्थिति बन रही थी। इसी बीच किसी ने कोतवाली पर विवाद होने की सूचना दी। कोतवाली अमला तत्काल पहुंचा और मैजिकों को बसस्टैंड से खदेड़ दिया।

हजारों लोग हुए परेशान

उधर रोज देवास से इंदौर के लिए हजारों लोग आना जाना करते है। कई पढाई तो कई लोग नौकरी करने जाते है। शुक्रवार सुबह बसस्टैंड पहुंचे तो बसें ना के बराबर थी। जिसके चलते लोग देरी से कार्यालय और स्कूल, कालेज पहुंचे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned