सामान लेने के बहाने बुलाया, कर दिया दुष्कर्म

सामान लेने के बहाने बुलाया, कर दिया दुष्कर्म

Arjun Richhariya | Publish: Jul, 14 2018 12:18:32 PM (IST) | Updated: Jul, 14 2018 12:18:33 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

- सतवास थाना क्षेत्र के ग्राम घुडिय़ा का मामला, आरोपित जेल में



देवास/सतवास. सतवास थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम घुडिय़ा में गुरुवार शाम करीब चार बजे १५ साल की नाबालिग को पड़ोस में रहने वाली महिला ने सामान देने के बहाने बुलाया और कमरे में बंद कर दिया। कमरे में बंद करने के बाद महिला दरवाजे के बाहर खड़ी होकर निगरानी करने लगी। अंदर पहले से नाबालिग का इंतजार कर रहे बदमाश ने उसे दबोचकर दुष्कर्म कर दिया। नाबालिग जब घर पहुंची तो परिजनों को अपने साथ हुई हरकत के बारे में बताया। वारदात के कुछ घंटे बाद पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
सतवास पुलिस के अनुसार नाबालिग को शाम के समय आरोपित सुनिताबाई पति राजू केवट ने मकान बनाने के उपयोग में आने वाली करनी लेने के लिए बुलाया गया। नाबालिग घर में करनी लेने पहुंची वहां पर पहले से ही आरोपित मुकेश पिता छगन बैठा हुआ था, जिसने दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। नाबालिग घर पहुंची और उसने अपनी दादी को उसके साथ हुई हरकत के बारे में बताया तो परिजन सतवास थाने पहुंचे। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने धार 376 बी 342 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने रात में ही सहयोगी महिला व युवक को गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार दिन में दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया है। बदमाशों को पकडऩे में आरपीएस यादव, लुईस टोपो, प्रधानारक्षक केसरसिंह सेंगर, महिला आरक्षक ज्योति यादव व सुमित्रा चौहान का योगदान रहा।
युवती का पीछा कर दी छेडख़ानी
एबी रोड पर पंजाब बेकरी के सामने शुक्रवार सुबह करीब ७.१५ बजे दो युवकों के द्वारा अश्लील कमेंट्स करते हुए युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपित युवक विनय खींची व बंटी पाटील दोनों निवासी बालगढ़ देवास ने सुबह-सुबह २५ साल की युवती का पीछा कर छेड़छाड़ कर दी। पुलिस को युवती ने बताया कि आरोपित पिछले कुछ दिनों से पीछा कर रहे थे, शुक्रवार को छेडख़ानी कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned