नाले के तेज बहाव में बह गई मारूति वैन, मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो

पुल के ऊपर से बह रहा था नाले का पानी, वैन चालक ने गाड़ी निकालने की कोशिश की और देखते ही देखते तेज बहाव में बह गई मारूति वैन..

By: Shailendra Sharma

Published: 05 Aug 2020, 10:33 PM IST

देवास. जब पुल पर पानी हो तो पुल पार न करें..ये चेतावनी हर पुल पर लिखी होती है लेकिन इसके बावजूद कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं कि वाहन चालक लापरवाही बरतते हुए अपने साथ साथ दूसरे लोगों की जिंदगियों को भी खतरे में डाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला देवास में सामने आया है जहां एक मारूति वैन चालक ने पुल के ऊपर से बह रहे तेज बहाव नाले के बीच से मारूति वैन निकालने की कोशिश की और वैन सहित तेज बहाव में बह गया। जिस वक्त ये हादसा हुआ वैन में चार अन्य लोग भी सवार थे।

देखें वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
मारूति वैन के तेज बहाव में बहने का वीडियो पुल के पास खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मारूति वैन तेज बहाव नाले में बहती हुई नजर आ रही है वैन का ड्राइवर भी दिख रहा है जिसे बचाने के लिए उफनते नाले में लोगों ने छलांग भी लगाई लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण वो कामयाब नहीं हो पाए।

वैन में सवार थे 5 लोग
तेज बहाव नाले में मारूति वैन के बहने की ये घटना बागली थाने के देहरिया नाला के रपटे की है। जिस वक्त हादसा हुआ वैन में 5 लोग सवाल थे जिनमें से एक बच्चा तेज बहाव नाले में कूद गया था और उसकी जान बच गई। एक महिला और मारूति वैन के ड्राइवर की लाश भी मिल गई है जबकि दो लोग लापता बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कमलापुर गांव की रहने वाली रेखाबाई को इलाज कराने के लिए हाटपिपल्या अस्पताल जाना था और इसी के लिए उन्होंने एक मारूति वैन किराए पर ली थी जिसे पप्पू नाम का ड्राइवर चला रहा था। वैन में रेखाबाई के साथ उनका 14 साल का बेटा अर्जुन मां कस्तूरबा बाई, चाचा बाबूलाल भी सवार थे। इलाज कराकर लौटते वक्त नाला ओवरफ्लो था और पुल के ऊपर से पानी बह रहा था इसी दौरान ड्राइवर पप्पू ने रपटे पर गाड़ी आगे बढ़ा दी जो पानी के तेज बहाव को नहीं झेल पाई और बह गई। गाड़ी के बहते ही 14 साल का अर्जुन गाड़ी से कूद गया और किसी तरह बहकर किनारे पर पहुंच गया जिससे उसकी जान बच गई। रेखाबाई और ड्राइवर की लाश दूसरे दिन घटनास्थल से करीब 600 मीटर दूरी पर मिली है। वैन भी घटनास्थल से करीब 400 दूरी पर मिली।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned