scriptAccident : मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, परिवार सहित बाल-बाल बचे | car of minister tulsi silawat hit by truck on AB road | Patrika News
देवास

Accident : मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, परिवार सहित बाल-बाल बचे

परिवार के साथ भोपाल जा रहे थे मंत्री

देवासAug 17, 2022 / 09:09 pm

rishi jaiswal

Accident : मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, परिवार सहित बाल-बाल बचे

Accident : मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, परिवार सहित बाल-बाल बचे

देवास. एबी रोड पर शिप्रा व रसूलपुर चौराहा के बीच मंगलवार रात सडक़ हादसे में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट व उनका परिवार बाल-बाल बच गया। भोपाल की ओर जा रहे मंत्री की कार (एमपी02एवी7486) को एक ट्रक के चालक ने टक्कर मारी दी। घटना में मंत्री और उसका परिवार बाल-बाल बच गया। बाद में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 
गनमैन ने पुलिस को सूचना दी

जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार रात करीब 10.30 के आसपास की है। एबी रोड पर रसूलपुर चौराहा के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक चालक (एमपी07एचबी0332) ने लापरवाही से मंत्री की कार को टक्कर मार दी। टक्कर से कार का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि हादसे में मंत्री सिलावट और परिवार बाल-बाल बच गए। बाद मंत्री के गनमैन ने ट्रक चालक को पकडक़र पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया। सूचना पर पहुंची औद्योगिक पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।
पास में ही था पुलिस का चेकिंग पॉइंट

हादसे के तुरंत बाद फॉलो वाहन ने ट्रक को रुकवाया और पुलिस को सूचना दी। उधर गनमैन ने कंट्रोल रूम को जानकारी दी। इसके तुरंत बाद रसूलपुर बायपास चौराहा वाले चेकिंग पॉइंट से पुलिस मौके पर पहुंच गई और ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया था।
चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है

आरोपी चालक ओमप्रकाश राव निवासी ग्वालियर के खिलाफ धारा 279, 427, 184 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
अनिल शर्मा, टीआई औद्योगिक थाना

Home / Dewas / Accident : मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, परिवार सहित बाल-बाल बचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो