मोदी से संवाद, स्क्रीन होती रही बंद, रिमोट लेकर बैठे रहे भाजपाई

मोदी से संवाद, स्क्रीन होती रही बंद, रिमोट लेकर बैठे रहे भाजपाई

Hussain Ali | Publish: Mar, 01 2019 04:30:54 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

मोदी से संवाद, स्क्रीन होती रही बंद, रिमोट लेकर बैठे रहे भाजपाई

देवास. भाजपा में गुरुवार को मंडलवार संगठन संवाद का कार्यक्रम हुआ। इस आयोजन में पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनिंदा कार्यकर्ताओं से संवाद किया। देवास में किसी से संवाद नहीं किया और भाजपाई एलईडी स्क्रीन पर कार्यक्रम देखते-सुनते रहे। भाजपा कार्यालय पर कार्यक्रम के लिए भाजपाईतो पहुंचे लेकिन एलईड़ी ठीक से नहीं चल पाई, नतीजा यह हुआ कि आयोजन खानापूर्ति ही रहा और कई भाजपाई कार्यालय से बाहर चले गए।

दरअसल गुरुवार को भाजपा ने देशव्यापी संगठन संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया था। इसके तहत प्रत्येक मंडल को यह निर्देश दिए गए थे कि एलईडी स्क्रीन लगाकर कार्यक्रम में भाग लें। सुनिश्चित करें कि मंडल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहें।दोपहर 12.30 बजे का समय दिया गया था। देवास के दोनों मंडलों का संयुक्त कार्यक्रम जिला भाजपा कार्यालय पर हुआ जहां एलईडी स्क्रीन लगाई गई थी।दोपहर 12 बजे तक भाजपा नेता पहुंच भी गएथे लेकिन तकनीकी खराबी के चलते कार्यक्रम ठीक से नहीं हो पाया जिस कारणएक-एक करके कार्यकर्ता बाहर जाने लगे और कुछ तो बाहर बैठकर ही सुनने लगे।

सिपाही की तरह तैयार रहें कार्यकर्ता

कार्यक्रम के मुख्य अतिथिभाजपा जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार थे।जिला प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि मेरा बूथसबसे मजबूत के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजन हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की उपलब्धियों को आम जन तक पहुंचाने की बात कही और सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र भी दिया। जिले के सभी मंडल केंद्रों पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यकर्ताओं से सिपाही की तरह हर पल तैयार रहने का कहा। 2 मार्च को होने वाली मोटर साइकल महारैली के लिए कार्यकर्ताओं से जुट जाने का आह्वान किया। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि विक्रमसिंह पवार, रायसिंह सेंधव, बहादुर मुकाती, जिला उपाध्यक्ष विजयसिंह रघुवंशी, मदनलाल कहार, जिला महामंत्री फूलसिंह चावड़ा, विस्तारक कमल बैरवा, महापौर सुभाषशर्मा, जिपं अध्यक्ष नरेंद्रसिंह राजपूत, कार्यालय प्रभारी रेवंत राजोले, मंडलअध्यक्ष ओम जोशी, दिलीप आवटे, संवाद जिला प्रभारी अशोक सोलंकी, जिला मंत्री रश्मि मिश्रा, धर्मेंद्रसिंह बैस, गणेशपटेल, संतोषपंचोली, रवि जैन, आईटी सेल जिला संयोजक अशोक गुप्ता, मनोहर जाधव, भरत चौधरी, अजय पहाडिय़ा, विमल शर्मा, मनीषा बापना, नीतू जाधव, पुष्पलता सोनगरा, शोभा नायक, विनीता व्यास, बाली घोसी, बसंत चौरसिया, नितिन सोनी, विपिन रघुवंशी, प्रतीक जोशी आदि उपस्थित थे।

स्क्रीन पर लगी रही निगाहें

भाजपा का कार्यक्रम पूरी तरह सफल नहीं हो सका।कार्यकर्ता तो एलईडी स्क्रीन पर निगाहें गढ़ाकर बैठे रहे लेकिन स्क्रीन ठीक से चल नहीं पाई।बार-बार बंद होती रही।पदाधिकारी रिमोट लेकर चैनल बदलते रहे, जिसे लेकर व्यवस्था बिगड़ गई।करीब आधे घंटे बाद लैपटॉप लाकर अटैच किया गया लेकिन तब तक कई कार्यकर्ता बाहर जा चुके थे।यह जानकारी भी मिली कि कार्यक्रम में पहले से तय था कि पीएम कहां के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे पर सबको यह नहीं बताया गया ताकि उत्साह बना रहे व भीड़ कम न हो।बताया गया पीएम ने अलग-अलग जगहों के चुनिंदा कार्यकर्ताओं से संवाद करउनके सवालों का जवाब दिया।पदाधिकारियों के अनुसार एक साथ सभी दूर कार्यक्रम होने से सर्वर में तकनीकी खराबी आरही थी जिस से परेशानी हुई।बाद में सब ठीक हो गया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned