scriptकांग्रेस नेता ने मतदान के बाद फोटो खींचकर किया वायरल…पुलिस ने दर्ज किया केस | Congress leader filed photograph after viral ... police filed case | Patrika News

कांग्रेस नेता ने मतदान के बाद फोटो खींचकर किया वायरल…पुलिस ने दर्ज किया केस

locationदेवासPublished: May 20, 2019 11:19:28 am

Submitted by:

Amit S mandloi

–भाजपा समर्थित कार्यकर्ता के खिलाफ भी एफआईआर

dewas

dewas

देवास. मतदान के दिन जहां केंद्रों पर शांतिपूर्ण मतदान चल रहा था वहीं कुछ उत्साही नेता ऐसे भी थे जो मतदान के बाद खुद का फोटो खिंचवा रहे थे। इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे थे। इस बात से बेखबर थे कि उनका यह कृत्य गलत है। ऐसे ही दो मामलोंं में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक मामले में कांग्रेस नेता आरोपित है तो दूसरे में भाजपा समॢथत युवक को आरोपित बनाया है।
दरअसल मतदान केंद्र के अंदर फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करना दो उत्साही नेताओं को भारी पड़ गया। कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश महासचिव शाहिद मोदी ने बूथ के अंदर वोट डालने के बाद खुद का फोटो खींचा था। बाद में इसके साथ कांग्रेस प्रत्याशी के नाम की पर्ची दिखाते हुए सोशल मीडिया पर इसे वायरल किया। आईटी सेल के प्रमोद सुमन ने फेसबुक पर फोटो वायरल किया था। इसी तरह भाजपा समर्थित विकास चावड़ा ने भी ऐसा ही किया। दोनों ही मामलों में कोतवाली पुलिस ने सेक्टर मजिस्ट्रेट की शिकायत पर धारा188,128,131 लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत केस दर्ज किया।
भाजपा प्रत्याशी की शिकायत की

एक अन्य मामले में कांग्रेस नेता व एडवोकेट सिद्धार्थ माहुरकर ने भाजपा प्रत्याशी महेंद्रसिंह सोलंकी की शिकायत की। माहुरकर ने केंद्रीय पर्यवेक्षक को की शिकायत में बताया कि सोलंकी ने मतदान के दौरान अपनी कार से वीडियो बनाकर उसे वायरल करवाया। इस वीडियो में मतदान की अपील की गई। मतदान के दौरान ऐसा नहीं किया जा सकता। माहुरकर ने कार्रवाई की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो