VIDEO: कांग्रेस नेता ने कहा- अधिकारियों को उल्टा लटकाकर मारूंगा, पहले निवेदन फिर करेंगे दनादन

VIDEO: कांग्रेस नेता ने कहा- अधिकारियों को उल्टा लटकाकर मारूंगा, पहले निवेदन फिर करेंगे दनादन

Pawan Tiwari | Publish: Apr, 23 2019 10:01:19 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 10:05:15 AM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस नेता ने कहा- अधिकारियों को उल्टा लटकाकर मारूंगा, पहले निवेदन करेंगे नहीं माने तो दनादन करेंगे

देवास. मध्यप्रदेश में बिजली को लेकर एक बार फिर से सियासत गर्म हो गई है। भाजपा अघोषित बिजली कटौती पर सरकार के खिलाफ हमलावर हो गई है। वहीं, कांग्रेस के कई नेता इसे बीजेपी की साजिश बता रहें हैं। चुनाव के मौके पर अघोषित कटौती से कांग्रेस नेता परेशान हैं और बिजली कटौती के कारण अपना आपा खो रहे हैं। मध्यप्रदेश के देवास जिले एम कांग्रेस के शहर अध्यक्ष ने बिजली ऑफिस पहुंचकर आधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर अघोषित बिजली कटौती को बंद नहीं किया गया तो लापरवाही करने करने वाले कर्मचारी को उल्टा लटकाकर मारेंगे।

 

कांग्रेस नेता अब खुले आम अफसरों-कर्मचारियों को धमकाने लगे हैं। सोमवार को देवास कांग्रेस के शहर अध्यक्ष मनोज राजानी कार्यकर्ताओं के साथ बिजली ऑफिस पहुंचे औऱ अधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अपना रसूख दिखाते हुए कहा कि मैं शहर कांग्रेस अध्यक्ष हूं लापरवाही करने वाले कर्मचारियों को यहीं पर उल्टा लटकाकर मारेंगे। हमको सरकार चलाना आता है। वहीं, पीछे से एक एक कार्यकर्ता ने कहा कि हम पहले आवेदन देंगे, निवेदन करेंगे लेकिन बाद में दनादन करेंगे। दरअसल, बिजली कटौती को लेकर सोमवार दोपहर को शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ मंडूक पुष्कर के समीप स्थिति बिजली कंपनी के दफ्तर पहुंचे। इस दौरान कई कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। जिसका अफसरों ने विरोध किया और कहा कि यहां पर नारेबाजी नहीं करें।

बाद में कांग्रेस नेताओं ने अफसरों को बाहर बुलाया। अधीक्षण यंत्री आरके नेगी और कार्यपालन यंत्री सतीश कुमरावत कार्यालय से बाहर निकलकर परिसर में पहुंचे। इसके बाद कांग्रेसियों ने आपा खो दिया और अधिकारियों से कहा कि वे उल्टा टांग देंगे। हमारी सरकार है चलाना हमें आता है।

 

 

भाजपा की साजिश
मनोज राजानी का कहना था कि भाजपा-आरएसएस के कर्मचारी ऐसा कर रहे हैं। सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। वहीं, भाजपा ने घटना की निंदा करते हुए कांग्रेस को खिसियानी बिल्ली करार दिया है तो कर्मचारी यूनियन ने भी विरोध दर्ज करवाया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned