VIDEO कांग्रेस के मंत्री ने प्रत्याशी से लगवाई उठक-बैठक, जानिए क्या है मामला

Amit S mandloi | Publish: Apr, 10 2019 08:54:49 PM (IST) | Updated: Apr, 10 2019 08:54:50 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

--कांग्रेसी हंसे भी और हैरान भी हुए मगर प्रभारी मंत्री पटवारी बोलते चले गए

देवास. जिले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी वैसे तो अक्सर सुॢखयों में रहते हैं। कभी मालवी बोली में भाषण देते हुए तो कभी कार्यकर्ताओं को डांट-फटकार लगाकर अपनी ही पार्टी के नेताओं पर तंज कसते हुए, लेकिन बुधवार को पटवारी कुछ ऐसा कर गए कि कांग्रेसी भौंचक्के रह गए।

अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार को उठक-बैठक लगवा दी। लहजा भी इतना कड़क कि देखने-सुनने वाले हंसे भी और हैरान भी हुए।दरअसल बुधवार को देवास में कांग्रेस की बैठक सह कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इसमें प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी बतौर अतिथि शामिल हुए। साथ में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और देवास-शाजापुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रह्लाद सिंह टिपानिया भी थे। टिपानिया की सरलता-सहजता बताने के लिए पटवारी ने उनसे उठक-बैठक तक लगवा दी। हुआ यूं कि पटवारी बताना चाह रहे थे कि टिपानिया कितने सहज हैं। इसके लिए ४५ साल के पटवारी ने 6४ साल के टिपानिया से कहा कि टिपानियाजी खड़े हो जाओ...बैठ जाओ...। टिपानिया जी चेहरे पर मुस्कान लिए खड़े भी हुए और बैठ भी गए लेकिन पटवारी का यह कृत्य आलोचनाओं से घिर गया और चर्चा होने लगी कि क्या अपने से बड़ी उम्र के व्यक्ति और पार्टी प्रत्याशी की सहजता बताने का पटवारी का यह तरीका ठीक था। हालांकि पटवारी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और वे अपनी बात कहते चले गए, मगर अपनी हरकत से वे घिर जरुर गए।

dewas
patrika IMAGE CREDIT: patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned