जन्मदिन मनाने की बात पर हुआ विवाद, पूर्व पार्षद के बेटे ने मार दी गोली

  • एक व्यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल
  • पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

देवास. जन्मदिन मनाने की बात को लेकर शहर के बावडिय़ा क्षेत्र में मंगलवार रात कहासुनी के बाद विवाद हुआ और पूर्व पार्षद के बेटे ने गोली मार दी। गोली लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार बावडिय़ा में जन्मदिन का एक कार्यक्रम चल रहा था, उसी दौरान रात करीब 10.15 यहां से पूर्व पार्षद कल्याण सिंह के बेटे शक्ति व राहुल निकले। इन्होंने जन्मदिन के आयोजन को लेकर कुछ कमेंट्स किए। इसी से विवाद शुरू हुआ। इसके बाद शक्ति ने फायरिंग कर दी, जिसमें अजय ठाकुर नाम का व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ। उसकी जांघ के पास गोली लगी है, हालत गंभीर देखते हुए उसे इंदौर रैफर किया गया है।

जन्मदिन मनाने की बात पर हुआ विवाद, पूर्व पार्षद के बेटे ने मार दी गोली

वर्चस्व की लड़ाई की बात भी सामने आई

विवाद की जानकारी मिलने पर सीएसपी अनिल सिंह राठौर, औद्योगिक थाना टीआई बृजेश श्रीवास्तव, कोतवाली टीआई महेंद्र सिंह परमार फोर्स सहित जिला अस्पताल पहुंचे। विवाद में दोनों पक्षों के बीच वर्चस्व की लड़ाई की बात भी सामने आई है । हालाकि पुलिस ने जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है। औद्योगिक टीआई श्रीवास्तव के अनुसार घायल अजय एक्सिस बैंक में काम करता है। वह अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मना रहा तभी विवाद हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो तीन से चार गोली चलने की आवाज आई थी। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। मामले में जानलेवा हमले का केस दर्ज किया जा रहा है।

हुसैन अली Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned