नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने वाले को 10 साल की कैद

नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने वाले को 10 साल की कैद

Amit Mandloi | Publish: Sep, 06 2018 03:58:06 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

-9 माह पहले ले गया था बदमाश, इंदौर में दो दिन तक किया था बलात्कार

देवास. शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली नाबालिग लड़की को यशवंत व्ययामशाला में रहने वाला युवक बहला-फूसलाकर शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया। नाबालिग के साथ बदमाश ने दो दिन तक बलात्कार किया, जिसे पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद गिरफ्तार कर मामला न्यायालय में प्रस्तुत किया। जिला एवं सत्र न्यायाधीश दिनेश कुमार पालीवाल ने आरोपित विक्की (24) पिता संदीप यादव को दोषी पाते धारा 363, 366, 376, पाक्सो एक्ट में 10 वर्ष का सश्रम कारावास और 10 हजार के अर्थदंड से दंडित किया। साथ ही पीडि़ता को अर्थदंड में से 15 हजार रुपए प्रतिकर दिलाया गया।

यह है पूरा मामला

उप संचालक अभियोजन अजयसिंह भंवर ने बताया, शहर की पॉश कॉलोनी में रहने वाली १६ साल की नाबालिग के गुम होने पर उसकी मां ने सिविल लाइन थाने में गत 2 अक्टूबर 2017 को गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज की और दो दिन बाद, नाबालिग पुलिस के समक्ष पेश हुई तो उसने बयान में बताया कि उसके साथ आरोपित विक्की यादव ने धमकी देकर बस में बैठाया और भाभी के यहां ले गया। इसके बाद 4 अक्टूबर 17 तक जबरदस्ती बलात्कार किया गया। आरोपित की बहन का फोन आने पर आरोपित देवास नाबालिग को लेकर आया था और पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में न्यायाधीश ने गुरुवार को फैसला सुनाया है। प्रकरण में शासन की ओर से जिला अभियोजक अधिकारी राजेंन्द्रकुमार खांडेगर व अतिरिक्त अधिकारी आशा शाक्यवार ने पैरवी की। यह जानकारी चंदरसिंह परमार मीडिया सेल प्रभारी ने दी है।

उज्जैन सांसद का फूंका पुतला
- टिप्पणी करने से नाराज थे सामान्य वर्ग के लोग
देवास. देवास जिले के एक दर्जन से अधिक गांवों के सामान्य वर्ग के लोगों ने जिले की विजयागंज मंडी तिराहे पर बुधवार को दिन में उज्जैन सांसद चिंतामणी मालवीय को पुतला फूंका। पुतला जलाते समय विजयागंज मंडी का पुलिस फोर्स भी मौजूद था, जिसको देखते हुए अधूरा पुतला फूंक जमकर सांसद के खिलाफ नारेबाजी की गई। विजयागंज मंडी के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार को दोपहर से ग्राम इलासखेड़ी, सुतारखेड़ा, बीजेपुर, जलालखेड़ी, नरखेड़ी, आगरोद, रालामंडल, नकलन, सालमखेड़ी, मांगरोला, बोरखेड़ी, हेबतपुरा, भैंसूनी, जवासिया आदि ग्रामों से एक-दो युवक शामिल होकर पूतला दहन में पहुंचे थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned