scriptदेर रात फार्मा कंपनी में घुसे बदमाश, सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट में मौत | crooks entered pharma company late night, both were killed by beating | Patrika News

देर रात फार्मा कंपनी में घुसे बदमाश, सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट में मौत

locationदेवासPublished: Sep 30, 2020 11:30:15 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

पीथमपुर फार्मा फैक्ट्री में चोरों को गार्ड ने पकड़ा, मारपीट के दौरान दो बदमाशों की मौत

4.png
इंदौर. पीथमपुर स्थित स्पेशल इकोनोमिक जोन (सेज) में कल रात चोरों और गार्ड के बीच संघर्ष हो गया। इस दौरान हुई मारपीट में दो लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि बदमाशों की टोली वारदात के लिए फार्मा कंपनी में घुसी थी। इसी दौरान उनका सुरक्षा गाड्र्स से सामना हो गया। इस दौरान मारपीट में वारदात करने आए दो बदमाशों की मौत हो गई।
पिटाई के बाद मौत
पुलिस के अनुसार कल रात को वारदात की सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा। तरुणेंद्रसिंह सिंह बघेल ने बताया कि एसईजेड में फार्मा कंपनी है। कल रात वहां फार्मा कंपनी में बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों का गाड्र्स से सामना हो गया। उनके बीच में मारपीट हुई और गार्ड ने दो लोगों को पकड़ लिया। इसके बाद दोनों के साथ जमकर मारपीट की गई। इसमें दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वहां से भागे हुए अन्य बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। गार्ड पर भी कार्रवाई की जा रही है।
दोनों की हुई पहचान
टीआइ तारेश सोनी ने बताया कि मृतकों की पहचान हो गई है। अतुल निवासी खेड़ा और रमेश निवासी धरमपुरी नाम सामने आए हैं। दोनों के परिवार के लोगों से शिनाख्त कराई जा रही है। फैक्टरी में करीब सात से आठ बदमाश घुस आए थे। गार्ड ने दो को पकडऩे के बाद जमकर डंडों से पीटा। इसके चलते उनकी मौत हो गई। उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी। इस मामले में ऋषि यादव और उसके साथियों के नाम सामने आ रहे हैं।
https://youtu.be/zazgGQRHKdk
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो