केसीबी की हॉट सीट पर पहुंचे देवास के दीपक, 1.60 लाख रु. जीते

केसीबी की हॉट सीट पर पहुंचे देवास के दीपक, 1.60 लाख रु. जीते
patrika

mayur vyas | Updated: 09 Oct 2019, 12:02:46 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

-फिलहाल चेन्नई में निजी कंपनी में हैं पदस्थ, माता-पिता व भाई रहते हैं देवास में

देवास. कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंचने वाले देवास के दीपक विश्वकर्मा (४२) सुर्खियों में हैं। भले ही वो वहां से अधिक राशि न जीत पाए हों लेकिन देवास का नाम कार्यक्रम में आने से शहर में उनकी चर्चा है। दीपक फिलहाल अपनी पत्नी व बच्चे के साथ चेन्नई में रहते हैं जहां एक सॉफ्टवेयर कंपनी में सीनियर कंसल्टेंट हैं। बेटे के केबीसी में आने पर देवास में रहने वाले दीपक के माता-पिता व भाई ने खुशी जाहिर की है।
दीपक के एपिसोड का प्रसारण सोमवार रात को हुआ। यह देखकर शहरवासी खुश हो गए। कुछ ही देर में दीपक के हॉट सीट पर होने की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया। दीपक के पिता कड़वाजी विश्वकर्मा व माता रुक्मिणी विश्वकर्मा, बड़े भाई लखन विश्वकर्मा निमाडऩगर में रहते हैं। पिता गजरा गियर्स कंपनी में काम करते थे, वहां से रिटायर हो चुके हैं। दीपक ने स्कूल व कॉलेज स्तर की पढ़ाई देवास से ही की है और कुछ साल पहले चेन्नई शिफ्ट हो गए थे। निमाडऩगर में रहने वाले दीपक के पड़ोसी नरेंद दांडगे ने बताया दीपक की एक बहन कीर्ति है जिसका विवाह हो चुका है। केबीसी में कीर्ति व उसके पति दीपक शर्मा निवासी हरदा भी दीपक के साथ गए थे। दीपक विश्वकर्मा ने १.६० लाख रुपए जीते और लाइफ लाइन खत्म हो जाने के कारण गेम से क्विट कर लिया था। दीपक के केबीसी में होने की जानकारी के बाद इस नाम के शहर के कई अन्य युवाओं के पास भी जान-पहचान वालों के फोन आने लगे थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned