scriptयात्री बस पलटी, 30 से ज्यादा यात्री घायल, मची चीख-पुकार | dewas accident news | Patrika News

यात्री बस पलटी, 30 से ज्यादा यात्री घायल, मची चीख-पुकार

locationदेवासPublished: Jun 05, 2022 10:29:11 pm

-कार द्वारा ओवरटेक करने के दौरान साइड देते समय हादसा, बस पलटकर हुई उलटी

यात्री बस पलटी, 30 से ज्यादा यात्री घायल, मची चीख-पुकार

यात्री बस पलटी, 30 से ज्यादा यात्री घायल, मची चीख-पुकार

देवास. अजनास क्षेत्र में रविवार शाम एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस सवार 30 से अधिक यात्री घायल हो गए, चीख-पुकार के बीच इनको खातेगांव सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक को गंभीर हालत में इंदौर रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि हादसा एक कार द्वारा बस को ओवरटेक करने के दौरान बस सड़क से नीचे उतरने से हुआ।
जानकारी के अनुसार हादसा अजनास व अमराई के बीच हुआ। अनियंत्रित बस पलटकर उलटी हो गई और यात्री अंदर फंस गए। चीख-पुकार के बीच आसपास से निकल रहे लोग मदद को दौड़े। घायलों को एम्बुलेंस, डायल-100 और अन्य साधनों से खातेगांव शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में भी इतने अधिक घायल आने के कारण स्टॉफ को उनको उपचार देने में मशक्कत करना पड़ी। यात्रियों ने बताया यादव बस अजनास से सतवास की ओर जा रही थी तभी रास्ते में हादसा हुआ। ओवरटेक कर रही कार को साइड देने के चक्कर में बस सड़क से उतरकर अनियंत्रित हुई थी।
अज्ञात वाहन की टक्कर से मां-बेटे घायल
भोपाल रोड पर जामगोद क्षेत्र में सड़क हादसा हो गया। शमीम बी पति मोइन खान (41) वर्ष निवासी भोपाल अपने बेटे दानिश खान (20) के साथ बाइक से भोपाल से इंदौर की और जा रही थीं। रास्ते में जामगोद के समीप किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में शमीम बी को इंदौर रैफर कर दिया गया। गौरतलब है कि हादसों के लिहाज से भोपाल रोड पर जामगोद, खटांबा गांव लंबे समय से डेंजर जोन बने हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो