scriptभाजपा नेता पर लगा रेप का आरोप, अध्यक्ष ने पार्टी से निकाला | dewas BJUM leader kunal sengar accused of rape | Patrika News

भाजपा नेता पर लगा रेप का आरोप, अध्यक्ष ने पार्टी से निकाला

locationदेवासPublished: Jun 08, 2022 01:40:42 pm

Submitted by:

Manish Gite

सोशल मीडिया पर दोस्ती की और मदद के बहाने युवती को देवास बुलाकर किया बलात्कार

dewas.png

देवास/उज्जैन। भारतीय जनता युवा मोर्चा देवास के जिला मंत्री कुणाल सेंगर के खिलाफ युवती की शिकायत पर भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बलात्कार और जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी ने युवती से सोशल मीडिया पर दोस्ती की और मदद देने के बहाने देवास बुलाकर बलात्कार किया था। युवती गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसका उज्जैन के एक अस्पताल में गर्भपात भी करा दिया।

 

टीआई प्रवीण पाठक ने बताया कि सोमवार दोपहर को युवती ने शिकायत की थी कि देवास के रहने वाले कुणाल सेंगर से उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। उसने खुद को भाजयुमो जिला मंत्री बताया था। इस पर युवती ने किसी काम को लेकर उससे मदद मांगी थी। इस बीच करीब 8 माह पूर्व कुणाल ने युवती को देवास बुलाया लिया और होटल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद युवती गर्भवती हो गई तो उसका उज्जैन के निजी अस्पताल में गर्भपात भी करवा दिया। मामले में युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 376 और 506 की धारा में प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है।

 

वहीं आरोपी ने उज्जैन के किस निजी अस्पताल में युवती का गर्भपात करवाया था इसके बारे में भी जानकारी जुटा रहे हैं। परंतु इस मामले में युवती बार-बार बयान बदल रही है कभी वह देवास तो कभी उज्जैन में गर्भपात करवाना बता रही है। हालांकि पुलिस को जानकारी लगी है कि युवती ने उज्जैन के ही किसी अस्पताल में गर्भपात कराया था। आरोपी कुणाल सेंगर के खिलाफ प्रकरण दर्ज होने के बाद उसे भाजयुमो जिला अध्यक्ष राम सोनी ने पद से हटा दिया। इसका एक लेटर भी सोनी ने जारी किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो