scriptदेवास में हंगामा: पुलिस की मारपीट से आक्रोशित कावडय़ात्रियों ने घेरा थाना, माफी के बाद भी नहीं माने | dewas breaking news | Patrika News
देवास

देवास में हंगामा: पुलिस की मारपीट से आक्रोशित कावडय़ात्रियों ने घेरा थाना, माफी के बाद भी नहीं माने

-उदयनगर की घटना, पुलिस पर शराब पीकर थप्पड़ मारने का आरोप, थाना प्रभारी बोले मैं शराब पीता ही नहीं

देवासAug 06, 2022 / 05:12 pm

Satyendra Singh Rathore

देवास में हंगामा: पुलिस की मारपीट से आक्रोशित कावडय़ात्रियों ने घेरा थाना, माफी के बाद भी नहीं माने

देवास में हंगामा: पुलिस की मारपीट से आक्रोशित कावडय़ात्रियों ने घेरा थाना, माफी के बाद भी नहीं माने

देवास/उदयनगर. श्रावण माह में जिले की स्थानीय व बाहर से आने वाली कावडय़ात्राओं का दौर चल रहा है। नेमावर, धाराजी आदि क्षेत्रों में बड़ी संख्या में कावडय़ात्रियों का आना-जाना चल रहा है। इसी बीच उदयनगर में सेमल्या रायमल इंदौर के कावडय़ात्रियों के साथ चल रहे वाहन के चालक से पुलिस द्वारा मारपीट करने के विरोध में हंगामा हो गया, नाराज कावडय़ात्रियों ने उदयनगर थाने का घेराव कर दिया। बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना शुक्रवार की है, शनिवार को जब कावडय़ात्री धाराजी से नर्मदा जल भरकर लौटे तो उदयनगर पहुंचने के बाद जयकारों के साथ नारेबाजी शुरू कर दी और थाने पहुंचकर घेराव कर दिया।
शुक्रवार को हुई घटना में दोषियों के खिलाफ एफआईआर की मांग की गई। थाना प्रभारी सहित चार जवानों पर शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाय गया। कावडय़ात्रियों ने कहा कि उप्र में सरकार व पुलिस कावड़ यात्रा का स्वागत करती है और मप्र में पुलिस शराब पीकर कावड़ यात्रियों से मारपीट कर रही है। यह हमारे साथ मारपीट नहीं, भक्ति आराधना के साथ गलत कृत्य किया गया है। मामले में थाना प्रभारी नरेंद्रसिंह परिहार ने कहा गलतफहमी में यह हो गया था, माफी मांगता हूं, मैं शराब पीता ही नहीं। माफी मांगने के बाद भी कावडय़ात्री नहीं माने और एफआईआर करने व किसकी शिकायत पर पुलिस ने मारपीट की, उसका नाम जाहिर करने की मांग पर अड़े रहे। कावड़ यात्रियों ने उनके वाहन से तिरंगा पुलिस द्वारा हटाने का आरोप भी लगाया। एएसपी कन्नौद सूर्यकांत शर्मा ने बताया शराब के नशे में होने जैसी कोई बात नहीं है, तेज आवाज में डीजे बजाने से मना करने के दौरान चालक को पकड़ा गया था, हो सकता है उस दौरान कुछ झूमाझटकी जैसा हो गया हो, मामले की जांच करवाई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो