scriptVIDEO चाय पीने गया युवक, और डिक्की से लाखों हो गए गायब…देखे कैसे किए पार | Dewas crim | Patrika News

VIDEO चाय पीने गया युवक, और डिक्की से लाखों हो गए गायब…देखे कैसे किए पार

locationदेवासPublished: Apr 25, 2019 12:08:26 pm

Submitted by:

Amit S mandloi

-सीसीटीवी फुटेज में नअर जाए चोर, एक ने लगा रखा थाहेलमेट

dewas

dewas

देवास. शहर में पिछले कुछ महीनों से चोरी, लूट की घटनाएं लगातार होती जा रही हैं। पुलिस एक मामले का खुलासा करती हैतब तक दूसरी वारदात हो जाती है। एबी रोड क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन बुधवार को फिर एक बड़ी चोरी हो गई। एक्टिवा खड़ी करके चाय पीने गए एक युवक की गाड़ी की डिक्की खोलकर चोरों ने 1.33 लाख रुपए चुरा लिए। वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है, हालांकि हमेशा की तरह एक बार फिर से चेहरे स्पष्ट पहचान में नहीं आ रहे हैं। जिस युवक के साथ वारदात हुई वो सीमेंट व्यापारी के यहां काम करता है और बैंक में रुपए जमा करने के लिए गया था। कोतवाली पुलिस उससे घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।
उज्जैन रोड पर सेंट मेरी स्कूल के पास रहने वाले नितिन जैन की सीमेंट की दुकान गंगानगर क्षेत्र में है। उनके यहां दीपक पालीवाल नाम का युवक काम करता है। बुधवार को जैन ने दीपक को बैंक ऑफ इंडिया एबी रोड विविकं कार्यालय के पास से 80 हजार रुपए निकालने के लिए चेक दिया। यहां से रुपए निकालकर व जैन की एक अन्य दुकान जो मोती बंगला चौराहा क्षेत्र में वीडियो विजन के नाम से स्थित है वहां से 73 हजार रुपए लेकर दो बैंकों आईसीआईसीआई व यस बैंक में जमा करने के लिए दीपक एक्टिवा (एमपी41एन6045) से रवाना हुआ। दोपहर करीब सवा दो बजे वह एबी रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक पहुंचा और यहां 20 हजार रुपए जमा किए। इसके बाद संस्कार अस्पताल के सामने एक दुकान में चाय पीने पहुंचा। इसी दौरान 1.33 लाख रुपए एक्टिवा की डिक्की में रखे थे। दीपक के दुकान में चाय पीने के समय दो-दो लोग अलग-अलग एक्टिवा के पास पहुंचे।
इसी दौरान दो ने मिलकर एक्टिवा की डिक्की से 1.33 लाख रुपए जो पीले रंग की थैली में रखे थे, निकाल लिए और चले गए। इनमें से एक ने हेलमेट लगा रखा था। वारदात की जानकारी मिलने पर सीमेंट व्यापारी, पुलिस मौके पर पहुंचे और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जिसमें रुपए निकालते हुए लोग नजर आए। पुलिस दीपक से पूछताछ कर रही है। यह वारदात तब हुई जब सिविल लाइन पुलिस लूट के एक मामले का खुलासा करने की तैयारी कर रही थी। गौरतलब है कि एबी रोड पर ताराणी कॉलोनी चौराहे के पास आनंद ज्वेलर्स के सामने खड़ी एक कार से मंगलवार को दो लाख रुपए का भरा बैग चोरी हुआ था। उसके आरोपितों का पता नहीं लग सका है।
छह माह पहले दीपक जिस एक्टिवा से आया था वह चोरी हुई थी

सीमेंटव्यापारी जैन ने बताया दीपक उनके यहां करीब सवा साल से काम कर रहा है। करीब छह माह पहले वह बैंक में रुपए जमा करवाने उसी क्षेत्र में आया था तब एक्टिवा गाड़ी चोरी हो गई थी।
dewas
mayur vyas IMAGE CREDIT: mayur vyas
डिक्की खुली हुईथी, इसलिए चोरी में आसानी

सीसीटीवी फुटेज में जब रुपए निकालते हुए दो लोग नजर आए तब एक्टिवा की डिक्की खुली हुई थी, जबकि दीपक का कहना था उसने डिक्की बंद की थी। सीमेंट व्यापारी व पुलिस को दीपक पर शंका है। मामले में अज्ञात आरोपित के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो