scriptराजमार्गों पर सक्रिय वाहनों से चोरी करने वाला गिरोह, सूरत से वाराणसी जा रहे ट्रक से कपड़े की गठानें चोरी | dewas crime news | Patrika News

राजमार्गों पर सक्रिय वाहनों से चोरी करने वाला गिरोह, सूरत से वाराणसी जा रहे ट्रक से कपड़े की गठानें चोरी

locationदेवासPublished: May 17, 2022 05:14:48 pm

-एबी रोड पर पिपल्यासड़क क्षेत्र की वारदात, फरियादी पहले पहुंचा मक्सी थाने, पुलिस ने टरकाया तो फिर आया टोंककला चौकी

राजमार्गों पर सक्रिय वाहन कटिंग चोर गिरोह, सूरत से आगरा जा रहे ट्रक से कपड़े की गठानें चोरी

राजमार्गों पर सक्रिय वाहन कटिंग चोर गिरोह, सूरत से आगरा जा रहे ट्रक से कपड़े की गठानें चोरी

देवास. जिला मुख्यालय से निकले आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग व इंदौर-भोपाल राज्यस्तरीय राजमार्ग के अलावा अंचल से गुजरने वाले इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग के अलावा शहर के तीन ओर से निकले बायपास व उज्जैन रोड सहित कई क्षेत्रों में चलते व खड़े वाहनों से कटिंग करके चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है। इनके द्वारा अलग-अलग क्षेत्रों में वारदात की जा रही है। एक और वारदात एबी रोड पर देवास-मक्सी के बीच पिपल्यासड़क क्षेत्र में हुई है जिसमें पहले ट्रक चालक मक्सी थाना पहुंचा लेकिन पुलिस ने उसे टरका दिया, इसके बाद वो देवास जिले के टोंकखुर्द थाना क्षेत्र के टोंककला चौकी पहुंचा जहां अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया।
जानकारी के अनुसार गुजरात के सूरत से कपड़े लादकर उप्र के वाराणसी जा रहे ट्रक से आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पिपल्यासड़क क्षेत्र में चोरी हो गई। इसका पता ट्रक चालक को मक्सी थाना क्षेत्र में चला। इसके बाद पहले वो मक्सी थाने पहुंचा लेकिन जगह की स्थिति स्पष्ट नहीं होने के कारण फिर टोंककला चौकी पर आया। घटना कुछ दिन पुरानी है जिसमें पुलिस ने रविवार को अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया। जानकारी के अनुसार कपड़े की कुछ गठानें चोरी हुई थीं जिनकी संख्या व कपड़े की क्वालिटी, दाम आदि के बारे में चालक को कोई जानकारी नही थी, उसने अपने सेठ को फोन करके वारदात के बारे में सूचना दी। दो से तीन गठानें चोरी होने की आशंका जताई जा रही है। वारदात 10 मई को हुई थी। टोंककला चौकी प्रभारी विजेंद्रसिंह सोलंकी ने बताया फरियादी अमित यादव निवासी पासीखेड़ा कानपुर उप्र की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो