scriptसवारी बैठाने का विवाद बस स्टैंड से बाहर रास्तों पर भी, वैन चालक व भाई ने बस कंडक्टर को पीटा | dewas crime news | Patrika News

सवारी बैठाने का विवाद बस स्टैंड से बाहर रास्तों पर भी, वैन चालक व भाई ने बस कंडक्टर को पीटा

locationदेवासPublished: Jun 26, 2022 03:11:11 pm

-भोपाल रोड पर बायपास ओवरब्रिज के समीप की घटना, दो आरोपियों पर बीएनी पुलिस ने दर्ज किया केस

सवारी बैठाने का विवाद बस स्टैंड से बाहर रास्तों पर भी, वैन चालक व भाई ने बस कंडक्टर को पीटा

सवारी बैठाने का विवाद बस स्टैंड से बाहर रास्तों पर भी, वैन चालक व भाई ने बस कंडक्टर को पीटा

देवास. एजेंटी, सवारियों व नंबर के विवाद को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मुख्य बस स्टैंड से बाहर रास्तों पर भी मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं। एबी रोड, उज्जैन रोड पर कई बार सवारी को लेकर बस वालों के बीच विवाद हो चुके हैं। इन मामलों में अब चार पहिया वाहन वालों की भी इंट्र्री हो गई है। भोपाल रोड पर बायपास ओवरब्रिज के समीप वैन चालक को सवारियां बैठाने से मना करने पर वैन चालक व उसके साथी ने मिलकर बस के कंडक्टर के साथ मारपीट की। शिकायत के बाद मामले में बीएनपी पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
बीएनपी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी धीरज वैद्य निवासी नेहरूनगर इंदौर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि २३ जून की रात को बस से जाते समय वैन चालक को रास्ते में सवारी बैठाने से मना किया था। इसी बात को लेकर आरोपी वैन चालक बादशाह खान व उसके भाई इमरान खान निवासी देवास ने गालीगलौज की, विरोध करने पर मारपीट की जिससे फरियादी घायल हो गया। आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत शुक्रवार को केस दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि कुछ माह पहले उज्जैन रोड पर बांगर क्षेत्र में सवारी बैठाने की बात पर बस कंडक्टर के साथ मारपीट करके टिकट मशीन तोड़ दी गई थी, मामले में बीएनपी पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था। वहीं एबी रोड पर मोती बंगला तिराहा क्षेत्र में भी एक बस के स्टॉफ ने दूसरी बस वाले से सवारी व नंबर के विवाद में मारपीट की थी, तब कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था।
सवारी भरकर सरपट दौड़ रहे चार पहिया वाहनों पर कार्रवाई नहीं
परिवहन विभाग व यातायात विभाग की ढीलपोल के चलते अवैध तरीके से सवारी ढोने में लगे चार पहिया वाहनों पर कार्रवाई नहीं हो पा रही है। कई लोग निजी वाहनों का व्यावसायिक उपयोग कर रहे हैं। देवास से भोपाल, मक्सी सहित जिले के अंचल के कई क्षेत्रों में चार पहिया वाहन यात्री बैठाकर सरपट दौड़ रहे हैं। इनकी गति भी काफी तेज रहती है जिससे कभी भी हादसा हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो