scriptदेवास में बेखौफ बदमाश: बेटी के साथ टहल रहीं स्कूल संचालिका के गले से बदमाश ने झपटी चेन | dewas crime news | Patrika News

देवास में बेखौफ बदमाश: बेटी के साथ टहल रहीं स्कूल संचालिका के गले से बदमाश ने झपटी चेन

locationदेवासPublished: Jul 29, 2022 02:11:55 pm

-नंबर प्लेट पर कीचड़ लगाकर आया था आरोपी, केप हटी तो गंजा आया नजर, कोतवाली में लूट का केस दर्ज

देवास में बेखौफ बदमाश: बेटी के साथ टहल रहीं स्कूल संचालिका के गले से बदमाश ने झपटी चेन

देवास में बेखौफ बदमाश: बेटी के साथ टहल रहीं स्कूल संचालिका के गले से बदमाश ने झपटी चेन

देवास. शहर के पॉश इलाकों में शुमार मोती बंगला क्षेत्र की फॉरेस्ट कॉलोनी में गुरुवार शाम को इवनिंग वॉक पर बेटी के साथ निकली स्कूल संचालिका के गले से एक बदमाश ने चेन झपट ली। बाइक से आया बदमाश ने चेन झपटकर भाग निकला। स्कूल संचालिका की बेटी सहित कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया लेकिन पता नहीं चल सका। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। रात में मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया गया।
कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डॉ. सुषमा अरोरा निवासी फॉरेस्ट कॉलोनी शाम करीब 7.30 बजे क्षेत्र में बेटी एकता के साथ घूम रही थीं। तभी बाइक से एक बदमाश आ गया और उनके गले पर झपट्टा मारकर चेन चुरा ले गया। बाइक की नंबर प्लेट पर मिट्टी लगी हुई थी और सिर्फ एमपी 41 ही नजर आया। आरोपी ने नीले रंग की कैप लगा रखी थी, वारदात के बाद कुछ दूरी पर जब उसने कैप निकाली तो वह लोगों को गंजा नजर आया। उसने सफेद चेक्स की शर्ट पहन रखी थी इस पहनावे के आधार पर पुलिस ने आसपास काफी देर तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं जिससे कुछ सफलता की उम्मीद है। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने रात में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 392 के तहत लूट का केस दर्ज किया।
चेन स्नेचिंग के लिहाज से हॉटस्पाट है मोती बंगला क्षेत्र
चेन स्नेचिंग की वारदातों के लिहाज से मोती बंगला क्षेत्र शहर के बड़े हॉटस्पॉट में शुमार है। मोती बंगला से लगे कोठी रोड, यशवंत कॉलोनी वाले क्षेत्र में पिछले दो-तीन साल में आधा दर्जन से अधिक वारदात चेन स्नेचिंग की हो चुकी है, इनमें से अधिकांश में आरोपी बाइक से आए थे और वारदात करके भाग निकले थे, अधिकांश वारदातों में आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो