scriptपरिवार गया रक्षाबंधन पर्व मनाने इंदौर, घर से लाखों रुपए के जेवर व 35 हजार रुपए समेट ले गए चोर | dewas crime news | Patrika News

परिवार गया रक्षाबंधन पर्व मनाने इंदौर, घर से लाखों रुपए के जेवर व 35 हजार रुपए समेट ले गए चोर

locationदेवासPublished: Aug 13, 2022 10:04:11 pm

-आदर्शनगर में हुई वारदात, कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया अज्ञात आरोपी के खिलाफ नकबजनी का केस

परिवार गया रक्षाबंधन पर्व मनाने इंदौर, घर से लाखों रुपए के जेवर व 35 हजार रुपए समेट ले गए चोर

परिवार गया रक्षाबंधन पर्व मनाने इंदौर, घर से लाखों रुपए के जेवर व 35 हजार रुपए समेट ले गए चोर

देवास. शहर के आदर्शनगर में रहने वाले एक परिवार के सूने मकानों में चोरों ने धावा बोल दिया। ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर लाखों रुपए के जेवर सहित 35 हजार रुपए नकद समेट ले गए। पड़ोसी से सूचना मिलने के बाद परिवार वापस लौटा, इसके बाद कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ नकबजनी का केस दर्ज करके जांच शुरू की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रवीण पिता रवींद्र बोराडे के आदर्शनगर स्थित मकान में चोरी हुई थी। 10 अगस्त को दोपहर में परिवार रक्षाबंधन त्यौहार मनाने के लिए इंदौर में रिश्तेदार के यहां रवाना हुआ था। 12 अगस्त को प्रवीण के पड़ोसी शंकर मालवीय ने फोन करके बताया कि आपके मकान का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद प्रवीण ने देवास में रहने वाले रिश्तेदार को मौके पर भेजा और स्वयं भी देवास के लिए रवाना हुए। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था, आलमारी खुली हुई थी। सोने का हार, झुमके, मोती, पेंडल, अंंगूठी सहित चांदी की पायल, बिछुड़ी, गिलास आदि चोरी हो चुके थे, इसके साथ ही 35 हजार रुपए भी चोर ले गए। पुलिस ने शुक्रवार रात को मामले में धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज किया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं, हालांकि पुख्ता सुराग हाथ नहीं लगे है। गौरतलब है कि पिछले एक माह में जिले में चोरी, नकबजनी की एक दर्जन से अधिक वारदात हो चुकी हैं, इनमें से अधिकांश का खुलासा नहीं हो सका है।
रोजाना चोरी हो रही बाइक
जिले में शहर से लेकर अंचल तक बाइक चोरी करने वाले सक्रिय हैं। रोजाना ही कहीं न कहीं से बाइक चोरी हो रही है। सार्वजनिक स्थानों सहित गली-मोहल्लो में भी वाहन सुरक्षित नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो