scriptखातेगांव में जमीन के सौदे में महिला ने ठगे 5 लाख, बरोठा में रुपयों से भरा बैग ले भागे बदमाश | dewas crime news | Patrika News

खातेगांव में जमीन के सौदे में महिला ने ठगे 5 लाख, बरोठा में रुपयों से भरा बैग ले भागे बदमाश

locationदेवासPublished: May 27, 2023 01:09:08 pm

-दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने धोखाधड़ी, अमानत में खयानत व चोरी की धाराओं में प्रकरण किए दर्ज

खातेगांव में जमीन के सौदे में महिला ने ठगे 5 लाख, बरोठा में रुपयों से भरा बैग ले भागे बदमाश

खातेगांव में जमीन के सौदे में महिला ने ठगे 5 लाख, बरोठा में रुपयों से भरा बैग ले भागे बदमाश

देवास. जिले के खातेगांव थाना क्षेत्र में जमीन के सौदे में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार सेठी नगर उज्जैन निवासी अमित अग्रवाल ने ग्राम दुलवा नेमावर निवासी ऊषा खंडेलवाल नाम की महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया है कि महिला ने 5 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। धारा 420 के साथ ही 406 भी लगाई गई है।
लोन कंपनी के कर्मचारियों का रुपयों से भरा बैग ले भागे बदमाश
बरोठा. बरोठा व नेवरी मार्ग पर ढाबे के पास बाइक सवार से वारदात हो गई। बरोठा की ओर से नेवरी की ओर जा रहे दो बाइक सवार के पीछे काले रंग की पल्सर बाइक पर दो बदमाश आए और रुपयों व कुछ अन्य सामान से भरा बैग लेकर भाग निकले। बताया जा रहा है कि बैग में 1.06 लाख रुपए थे। बाइक सवार युवक समूह वाली लोन कंपनी में काम करते है और गांवों में समूह के लोन के रुपए एकत्रित कर ला रहे थे। बरोठा, पटाड़ी, सरपटी से लोन के रुपए एकत्रित करने आए थे, सुबह से ही बदमाश इनका पीछा कर रहे थे। बरोठा थाना टीआई शैलेंद्रसिंह मुकाती ने बताया ढाबे से रुपयों से भरा बैग चोरी हुआ है, कितने रुपए थे अभी यह स्पष्ट नहीं है। मामले में चोरी का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मामले में फरियादी अनिल माहेश्वरी निवासी सतपिपल्या थाना इछावर हालमुकाम बजरंग चौराहा हाटपीपल्या की शिकायत पर कायमी की गई है।
राजपुरा में दो पक्षों में मारपीट, कई घायल
देवास. बिलावली से मेंढकीधाकड़ जाने वाले रास्ते पर स्थित राजपुरा में दो पक्षों में शुक्रवार को कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों की ओर से मारपीट हुई जिसमें कई लोग घायल हो गए। इनको जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार चार घायलों का उपचार किया गया है, एक सिर में अधिक चोट है। बताया जा रहा है कि एक लाख रुपए के लेनदेन में विवाद हुआ है। बीएनपी पुलिस मामले की जांच कर रही है।
फ्री में बीयर मांगी, शराब दुकान में तोडफ़ोड़ की
देवास. भोपाल बायपास चौराहा स्थित शराब दुकान में फ्री में बीयर मांगने और नहीं देने पर तोडफ़ोड़ करने के मामले में बीएनपी पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया फरियादी आकाश निवासी मधुरना जिला कैमूर बिहार हालमुकाम अर्जुननगर की शिकायत पर आरोपी राजा धाकड़ व उसके साथियों के खिलाफ पांच धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो