scriptdewas election news | पीपलरावां, भौंरासा में भाजपा का जलवा, टोंकखुर्द व सोनकच्छ में निर्दलीय भारी | Patrika News

पीपलरावां, भौंरासा में भाजपा का जलवा, टोंकखुर्द व सोनकच्छ में निर्दलीय भारी

पीपलरावां मेंं 15 मेें 12 पर भाजपा के प्रत्याशी जीते, सोनकच्छ मेंं 6 निर्दलीय

देवास

Updated: July 20, 2022 12:38:52 pm

देवास. नगर परिषद पीपलरावां, सोनकच्छ, भौंरासा व टोंकखुर्द के लिए १३ जु़लाई को हुए मतदान की मतगणना आज चारों नगरों में पूर्ण हुई। पीपलरावां व भौंरासा में जहां भाजपा का जलवा रहा वहीं टोंकखुर्द व सोनकच्छ में निर्दलीय भारी हैं। पीपलरावां में भाजपा ने 15 में से 12 सीटों पर जीत हासिल की है।
ये रहे सोनकच्छ के विजेता
वार्ड क्रमांक एक से सीताराम खेलवाल भाजपा, वार्ड दो से निरंजन सेंगर भाजपा, वार्ड तीन से सुनीता ओम परमार कांग्रेस, वार्ड चार से दीपशिखा यादव भाजपा, वार्ड 5 से संदीप गुप्ता निर्दलीय, वार्ड 6 से रत्ना पांचाल भाजपा, वार्ड 7 से कृष्णपालसिंह बघेल कांग्रेस, वार्ड 8 से शहनाज बी कांग्रेस, 9 से प्रिया अग्रवाल निर्दलीय, 10 से शब्बीर कुरैशी निर्दलीय, 11 से श्रुति कृष्णपाल सिंह कांग्रेस, वार्ड 12 से महेश यादव निर्दलीय, 13 से ललिता अर्जुन राजपूत निर्दलीय, 14 से कालूराम मालवीय निर्दलीय, वार्ड 15 से वीनू चौधरी कांग्रेस ने जीत हासिल की है। इस तरह 4 सीट पर भाजपा, 5 पर कांग्रेस व 6 पर निर्दलीय प्रत्याशी जीते हैं। वहीं टोंकखुर्द में 10 निर्दलीय प्रत्याशी जीते हैं जबकि ५ पर भाजपा का कब्जा है। यहां पर कांग्रे्रस ने फ्री फॉर आल की घोषणा की थी। भौंरासा में भाजपा के करीब 8 प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है। टोंकखुर्द के परिणामों को देखते हुए पूर्व नप अध्यक्ष महेंद्र सिंह चावड़ा का परिषद अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है, उनके परिवार से ही कई उम्मीदवार जीते हैं।
पीपलरावां, भौंरासा में भाजपा का जलवा, टोंकखुर्द व सोनकच्छ में निर्दलीय भारी
पीपलरावां, भौंरासा में भाजपा का जलवा, टोंकखुर्द व सोनकच्छ में निर्दलीय भारी
भौंरासा के विजेता
वार्ड एक से सीमा जायसवाल, 2से गुलाबबाई, वार्ड तीन से संजय जोशी, वार्ड चार से मनीष यादव, वार्ड 5 से सचिन यादव पांचों भाजपा, 6 से वंदना ठाकुर निर्दलीय, 7 से जयसिंह राणा भाजपा, 8 से सुरेश मालवीय भाजपा, 9 से आरती चावड़ा कांग्रेस, 10 से शारदाबाई डोडिया भाजपा, 11 से सीमा राजेंद्र्र कांग्रेस, 12 से गुलरेज मदनी कांग्रेस, 13 से शबनम अफजल कांग्रेस, 14 से अबरार गांधी कांग्रेस, 15 से कमलाबाई कांग्रेस विजेता रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितकर्नाटक की राजनीति: येडियूरप्पा के लिए भाजपा ने क्यों बदला अलिखित नियमदिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बिल्डरों के साथ मिलकर कृषि कॉलेज की जमीन को बेच रहे अफसर-नेतापंजाब के अटारी बॉर्डर के पास दिखा ड्रोन, BSF की फायरिंग के बाद पाकिस्तान की तरफ लौटाविश्व कुश्ती चैंपियनशिप में प्रियांशी ने जीता कांस्यकौन हैं IAS राजेश वर्मा, जिन्हें किया गया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का सचिव नियुक्त?IND vs ZIM: शिखर धवन और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी, भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हरायापटना मेट्रो रेल के भूमिगत कार्य का CM नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.