गंदगी फैलाने के बाद कौन कर रहा था दादागिरी, फिर क्या किया निगम अमले ने , देखे वीडियो

गंदगी फैलाने के बाद कौन कर रहा था दादागिरी, फिर क्या किया निगम अमले ने , देखे वीडियो

Amit S. Mandloi | Publish: Sep, 10 2018 11:26:43 AM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

पहले किया विवाद, नहीं डिगा अमला कर दी कार्रवाई

देवास.
मप्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा आए दिन पेडों की छंटाई की जाती है। छंटाई के बाद पेडों की टहनियां और डालों को सड़क पर फैंक कर चले जाते है।

पेडों की टहनियां और डालों को फैंकने के बाद ये कचरा सड़कों पर फैलता था। कई बार निगम अमले ने कंपनी के जिम्मेदारों को चेतावनी दी, लेकिन ये नहीं मान रहे थे। निगम अमले को सिविल लाईन क्षेत्र में डंगाल छांटने की सूचना मिली। जिस पर स्वास्थ्य अधिकारी हरेंद्रसिंह ठाकुर मौके पर पहुंचे और पेडों की टहनियों को सड़क पर ना फैंकने की बात कही। जिस पर कंपनी का कर्मचारी विवाद करने पर उतारू हो गया। दोनों पक्षों में देर तक बहस होती रही।

ठाकुर ने कहा कि कई बार आपकी टीम को टहनियां एक वाहन में भरकर ले जाने की चेतावनी दी थी। इसके बाद भी आप लोग नहीं मान रहे है। चेतावनी के बाद भी ये लोग सोमवार की सुबह सिविल लाईन क्षेत्र में टहनियां काट सड़क से रवाना हो रहे थे, इसी बीच अमले ने इन्हें धर दबोचा। पहले तो ड्रायवर और एक अन्य निगम अमले से विवाद करता नजर आया। अमले ने कहा कि आप लोग सडक पर टहनियां फैंक देते है, और शहर में गंदगी फैल रही है। आप लोग एक वाहन साथ में लेकर चलेें और टहनियां उसमें जमा कर लें, जिससे शहर गंदा नहीं होगा। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में शांतिपूर्वक बाद शुरू हो गई। ठाकुर ने बताया कि ये लोग आए दिन टहनियां काटकर सड़क पर फैंक देते है। जिसके कारण लोग गंदगी की शिकायत करते है। स्पेशल टीम भेजकर सफाई करना पड़ती है। जबकि छांटी गई टहनियों को ले जाने की जिम्मेदारी कंपनी की है, इन्हें कई बार समझाया था लेकिन ये बात सुनने को तैयार नहीं थे। निगम अमले ने दोनों वाहन जब्त करके चालानी कार्रवाई कर दी। अमला वाहन जब्ती की बात कर रहा था,लेकिन कंपनी के कर्मचारी इसका देर तक विरोध करते रहे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned