scriptबहन की विवाहिता सहेली को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार | dewas news | Patrika News

बहन की विवाहिता सहेली को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

locationदेवासPublished: Feb 12, 2020 05:00:52 pm

कोतवाली में दर्ज हुआ केस, आरोपी की तलाश जारीकालानी बाग की घटना: दो साल में कई बार किया शारीरिक शोषण

बहन की विवाहिता सहेली को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

बहन की विवाहिता सहेली को शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

देवास। शहर के कालानी बाग में किराए के मकान में रहने वाली विवाहिता के साथ उसकी सहेली के भाई ने शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। बाद में युवक ने शादी भी नहीं की, इसके बाद विवाहिता ने कोतवाली पुलिस की शरण ली। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार सहित अजा-अजजा एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार २७ वर्षीय विवाहिता की पहचान उसकी सहेली के भाई से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क बढ़ा और आरोपी युवक सूरज कुशवाह निवासी लेबर कॉलोनी ने विवाहिता को शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। करीब दो साल तक वह विवाहिता का शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान युवती ने कई बार शादी करने की बात की, लेकिन वो टालमटोल करता रहा। इसके बाद विवाहिता ने कोतवाली थाने में शिकायत की जिसके बाद मंगलवार को ओरापी सूरज के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। एसआई कृष्णा सूर्यवंशी ने बताया आरोपी की तलाश की जा रही है।
इधर डरा-धमकाकर युवती से किया बलात्कार, गर्भ ठहरने पर घरवालों को चला पता
देवास. कन्नौद थाना क्षेत्र के गांव मसनपुरा में एक युवक ने वहीं की १९ वर्षीय युवती को डरा-धमकाकर बलात्कार किया। घटना करीब सात माह पुरानी है, युवती को गर्भ ठहरने के बाद उसके घरवालोंं को पता चला तो उन्होंने पूछताछ की। इसके बाद कन्नौद थाने जाकर पुलिस को सूचना दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने युुवक के खिलाफ बलात्कार सहित धमकाने की धारा में केस दर्ज किया है। कन्नौद थाना टीआई जे.आर. चौहान ने बताया बलात्कार की घटना पिछले साल जुलाई माह की है। पीडि़ता व आरोपी एक ही समाज के हैं। सोमवार रात में युवती व परिजनों की शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376(२),(एन), 503 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी का नाम दिनेश बारेला है, उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो