प्रदेश के कई जिलों के काजी पहुंचे भोपाल, पूर्व सीएम से की मुलाकात

प्रदेश के कई जिलों के काजी पहुंचे भोपाल, पूर्व सीएम से की मुलाकात

देवास। प्रदेश के कई जिलों के शहर काजी गुरुवार को भोपाल पहुंचे और सरकार के सामने हालात स्पष्ट करने की मांग रखी। उन्होंने कैबिनेट में सीएए को प्रदेश में लागू नहीं किए जाने के सरकार के फैसले का स्वागत किया। साथ ही मांग रखी कि सरकार को अब जल्दी ही एनपीआर-एनआरसी पर भी रुख साफ करना चाहिए ताकि प्रदेश में बनी उहापोह की स्थिति से लोगों को निजात मिल सके।
मालवा और निमाड़ क्षेत्र के दर्जनभर से ज्यादा शहर काजी गुरुवार को भोपाल पहुंचे थे। मप्र काजी काउंसिंल के अध्यक्ष डॉ. एमएम इशरत अली की अगुवाई में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुलाकात कर प्रदेश में एनपीआर और एनआरसी पर सरकार की स्थिति स्पष्ट करने की मांग की। कहा कि कानून संशोधन को लेकर देश सहित प्रदेश में ऊहापोह के हालात बने हुए हैं। लोग अलग-अलग हिस्सों में तकसीम होते नजर आ रहे हंै। ऐसे में प्रदेश की कांग्रेस सरकार को इस संशोधन को लागू करने से अलग रहकर प्रदेश की अवाम को सुकून की जिंदगी जीने के हालात बनाना चाहिए। यह मांग भी कि है कि प्रदेश में जनगणना इसके निर्धारित समय वर्ष 2021 में ही कराई जाए। इस मौके पर कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट मुजीब कुरैशी, जिला अध्यक्ष वक्फ बोर्ड देवास शाहिद मोदी भी साथ थे।

chandrashekhar sakarwar Photographer
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned