scriptइंदौर-बैतूल हाईवे पर डकैती : बंदूक अड़ाकर चालक को बनाया बंधक और ले गए परचून से भरा मिनी ट्रक | dewas news | Patrika News

इंदौर-बैतूल हाईवे पर डकैती : बंदूक अड़ाकर चालक को बनाया बंधक और ले गए परचून से भरा मिनी ट्रक

locationदेवासPublished: Feb 25, 2020 05:42:03 pm

चालक को चार पहिया वाहन से इंदौर ले जाकर छोड़ा, कांटाफोड़ थाने में केस दर्ज, डकैतों की तलाश में जुटी पुलिस

देवास। मिनी ट्रक में परचून का सामान भरकर इंदौर-बैतूल हाईवे से जा रहे चालक को कुछ बदमाशों ने बंदूक अड़ाकर बंधक बना लिया। इसके बाद मिनी ट्रक लूट लिया और चालक को अपने साथ चार पहिया वाहन से इंदौर ले गए। वहां पर चालक को छोड़ दिया, इसके बाद चालक वापस आया और पुलिस को जानकारी दी। मामले में कांटाफोड़ पुलिस ने अज्ञात पांच बदमाशों के खिलाफ डकैती, लूट सहित करीब आधा दर्जन धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है।
पुलिस के अनुसार गोनीघाट चिचौली जिला बैतूल निवासी दिनेश पर्ते मिनी ट्रक में परचून का सामान भरकर २२ फरवरी की देररात जा रहा था। इंदौर-बैतूल हाईवे पर एमवी ढाबे के पहले सीमा बोर्ड के पास कार से आए पांच बदमाशों ने मिनी ट्रक को ओवरटेक करके रुकवाया। चालक को नीचे उतारकर बंदूक अड़ाई और उसे बंधक बनाकर कार में बैठा लिया। मिनीट्रक को जबरन ले गए। कार से चालक को लेकर बदमाश इंदौर की ओर गए। इंदौर पहुंचकर उसे छोड़ दिया इसके बाद वह बिजवाड़ चौकी पहुंचा और वारदात की सूचना दी। रविवार शाम मामले में अज्ञात पांच आरोपियों के खिलाफ धारा 392, 394, 395, 397, 365, 368 सहित आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। एएसपी ग्रामीण नीरज चौरसिया ने बताया बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो