32 वर्षीय प्रशिक्षक ने 18 वर्षीय छात्रा से किया बलात्कार

सिविल लाइन पुलिस ने हिरासत में लिया, 7 फरवरी की घटना में अब दर्ज कराया केस

देवास। महिला सशक्तीकरण विभाग द्वारा गठित किए जाने वाले शौर्या दल के 32 वर्षीय प्रशिक्षक ने दल की सदस्य बीए प्रथम वर्ष की 18 वर्षीय छात्रा के साथ एक रेस्टोरेंट में बलात्कार किया।
घटना पिछले महीने की ७ तारीख है जिसमें बुधवार रात को सिविल लाइन थाने में केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, उसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी मूल रूप से उज्जैन जिले के तराना का रहने वाला है और घटना वाली तारीख को छात्रा को चोट लगने के बाद वो उसे एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गया था। यहां से सामने स्थित रेस्टोरेंट में ले जाकर बलात्कार किया था।
सिविल लाइन थाना पुलिस के अनुसार शौर्या दल की सदस्यों द्वारा पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में परेड का अभ्यास किया जाता था। इसी दौरान प्रशिक्षक सरवर पठान (३२) निवासी तराना जिला उज्जैन की पहचान दल की एक ग्रामीण क्षेत्र की निवासी छात्रा से हुई थी। ७ फरवरी को परेड के दौरान छात्रा को हल्की चोट लग गई थी। परेड के बाद प्रशिक्षक पठान छात्रा को अपने साथ लेकर जिला न्यायालय के समीप एक निजी अस्पताल पहुंचा। यहां उपचार के बाद दोपहर करीब १२ वो छात्रा को लेकर अस्पताल के सामने स्थित इशान्स रेस्टोरेंट व भोजनालय पहुंचा। यहां छात्रा के साथ बलात्कार किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले को लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता गुरुवार दोपहर सिविल लाइन थाने भी पहुंचे। हालांकि जब उन्हें पता चला कि केस दर्ज होने के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया है और पुलिस कार्रवाई कर रही है तो वापस लौट गए।
पेट में दर्द हुआ तो पता चला गर्भवती है छात्रा
बलात्कार की घटना के करीब डेढ़ माह बाद छात्रा के पेट में अचानक दर्द हुआ तो उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां महिला डॉक्टर ने जांच की तो पता चला कि छात्रा गर्भवती है। इसके बाद परिजनों ने उससे पूछताछ की तो बलात्कार के बारे में पता चला। इसके बाद सिविल लाइन थाने में बुधवार रात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया।

Chandraprakash Sharma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned