पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार देवास रेफर

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार देवास रेफर

देवास/सोनकच्छ। पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष की आपस में भयंकर विवाद हो गया जिसमें एक पक्ष की ओर से एक व्यक्ति और दूसरे पक्ष की ओर से तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। विवाद में घायल हो गए चारों घायलों को देवास रेफर किया गया। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की ओर से विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी
बुधवार शाम लक्ष्मीबाई मार्ग में रहने वाले प्रवीण शिंदे ( 27) व कालीसिंध नदी के किनारे रहने वाले शुभम धौलपुर( 30), विनीता (46), हिमांशु (18), जगदीश धौलपुर ( 52) एवं साहिल (17) के बीच में पुरानी रंजिश को लेकर तलवार लट्ठ, फंरसे से खूनी संघर्ष छिड़ गया। इस विवाद में दोनों पक्षों के करीब 6 लोगों को चोटे आई, जिसमें से 4 लोगों को गंभीर चोट लगने से देवास रेफर कर दिया। घायलों के इलाज की प्रक्रिया देर रात तक चलती रही, जिसमें पुलिस द्वारा समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया गया। थाना प्रभारी उपेंद्र सारी के अनुसार दोनों पक्षों के बयान के बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा।
जब्त की अवैध शराब व उपकरण
देवास. औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने बालगढ़ के चूना खदान क्षेत्र में मंगलवार रात दबिश दी।यहां से हाथ भट्टी की कच्ची शराब ६८ लीटर जब्त की गई। इसके साथ ही शराब बनाने के उपकरण, गैस सिलेंडर, डिब्बों में भरकर रखा हुआ सड़ा महुआ जब्त किया गया। मामले में आरोपी रहाुल सांसी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। जब्त शराब व अन्य सामग्री की कीमत करीब १.३६ लाख रुपए है।

Chandraprakash Sharma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned