पति की मौत के बाद ससुर ने खाते से निकाले 27 लाख रुपए, बहू ने दर्ज करवाया केस

पति की मौत के बाद ससुर ने खाते से निकाले 27 लाख रुपए, बहू ने दर्ज करवाया केस

देवास। स्टेशन रोड निवासी एक व्यक्ति की मौत के बाद उसके पिता ने बैंक खाते से करीब 27लाख रुपए निकाल लिए। मृतक की पत्नी व बच्चों को जब रुपयों की जरूरत पड़ी तो उन्होंने ससुर से मांग की लेकिन नहीं मिले।
बाद में बैंक से रुपए निकालने का प्रयास किया तो पता चला कि खाते से रुपए निकाले जा चुके हैं। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। कोतवाली पुलिस ने अमानत में खयानत सहित धोखाधड़ी व धमकाने की धाराओं में ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार फरियादी शाजमा शेख के पति गुलरेज शेख की मौत हो गईथी। शाजमा व उनके बच्चों को जब रुपयों की जरूरत पड़ी तो शाजमा ने अपने ससुर साबिर हुसैन से रुपयों की मांग की लेकिन उन्होंने नहीं दिए। इसके बाद शाजमा अपने मायके पटवर्धन मार्ग आ गई। बाद में जब बैंक ऑफ इंडिया में खाते से रुपए निकालने का प्रयास किया तो पता चला रुपए निकाले जा चुके हैं। इसके बाद शाजमा ने कोतवाली पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि पति के नाम से जमा रुपयों पर उसका व बच्चों का हक था जो नहीं मिला। पुलिस ने आरोपी ससुर साबिर के खिलाफ धारा 406, 418, 420, 506के तहत केस दर्ज किया।
ट्रॉली के नीचे दबने से युवक की मौत
हाटपीपल्या। ग्राम देवगढ़ में ट्राली रिवर्स होने पर एक व्यक्ति की ट्राली के नीचे आने से मौत हो गई। पुलिस जानकारी अनुसार ग्राम देवगढ़ निवासी संतोष पिता श्यामलाल गुर्जर ने थाने पर सूचना की कि उसके बड़े बाबा का लड़का जितेंद्र पिता प्रेम नारायण (29) सुबह 10.30 बजे अपने घर के पिछवाड़े में खड़ी ट्राली के पीछे कुछ काम कर रहा था कि अचानक ट्राली रिवर्स हो गई। रिवर्स होने के कारण ट्राली के नीचे आने से प्रेम नारायण की मौत हो गई। हादसे में युवक का चेहरा दब गया था। घायल अवस्था में उसे हाटपीपल्या प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दुर्घटना की कायमी कर मामले को जांच में लिया है।

Chandraprakash Sharma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned