scriptलाइट फॉल्ट होने से गेहूं के खेत में लगी आग | dewas news | Patrika News

लाइट फॉल्ट होने से गेहूं के खेत में लगी आग

locationदेवासPublished: Apr 06, 2020 05:51:01 pm

लाइट फॉल्ट होने से गेहूं के खेत में लगी आग

लाइट फॉल्ट होने से गेहूं के खेत में लगी आग

लाइट फॉल्ट होने से गेहूं के खेत में लगी आग

देवास/सिया। ग्राम सिया में किसान बाबू शेख के खेत में लाइट फॉल्ट हो जाने से 4 बीघा के गेहूं के खेत में आग लग गई। हादसे में खेत में पड़े हुए गेहूं के ढेर पूरी तरह से जलकर राख हो गए। लगभग 100 क्विंटल गेहूं का नुकसान हुआ है। इस दौरान पटवारी द्वारा पंचनामा बनाया गया। आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण भीड़ जमा हो गई। दमकल वाहन से मशक्कत के बाद आग पर काबू पया गया।
लॉकडाउन में प्रतिबंधित होने पर भी बेचा जा रहा था मांस, प्रशासन ने की कार्रवाई
देवास। जिले में कोरोना वायरस से बचाव के लिए विशेष रणनीति के अंतर्गत जिला प्रशासन द्वारा समस्त कोरोना योद्धाओं यथा डॉक्टर, नर्सिंग, पैरा मेडिकल स्टाफ, जनप्रतिनिधि, पुलिस, समाजसेवी संस्थाएं, मीडियाकर्मी, सफाईकर्मी एवं अन्य सभी लोग जो इस वायरस से लडऩे के लिए प्रयासरत हैं के प्रोत्साहन हेतु एक वीडियों क्लीपिंग जारी की गई।
लॉक डाउन में प्रतिबंधित होने के बाद भी मांस विक्रय करते हुए प्रशासन की टीम जिसमें नायब तहसीलदार राजश्री ठाकुर, नगर निगम के जितेन्द्र सिसौदिया एवं थाना प्रभारी सिविल लाइन, नाहर दरवाजा ने मौके पर जब्त अवैध रूप से बिक्रित मांस को नष्ट कर आरोपियों के विरुद्ध थाना सिविल लाइन एवं थाना नाहर दरवाजा क्षेत्र में प्रकरण दर्ज किया जाकर कार्यवाही की गई। पुलिस प्रशासन द्वारा लॉकडाउन अवधि के दौरान सड़कों पर पाए गए 32 दोपहिया और चारपहिया वाहनों का चालान बनाकर 14 हजार रुपए की वसूली की गई। अनुविभागीय अधिकारी कन्नौद ने बताया कि दोपहिया एवं चार पहिया वाहनों को प्रतिबंधित होने से चेक पॉइंटों पर कारण जानने के बाद ही छोड़ा जा रहा है। सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवाया जा रहा है। चिकित्सकीय इमरजेंसी सहायता हेतु अमलतास हॉस्पिटल एम्बुलेंस उपलब्ध है अधिक जानकारी के लिए संपर्क नंबर 07272-426 500-501, 07272-426 514, 91738 9934379 है। इसी प्रकार चिकित्सक के लिए परामर्श के लिए 07272-426 525 एवं 07272-426 527 पर संपर्क किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो