बन्द मकान में युवक ने लगाई फांसी

बन्द मकान में युवक ने लगाई फांसी

By: Chandraprakash Sharma

Published: 05 May 2020, 06:02 PM IST

देवास/सोनकच्छ। पुलिस के अनुसार सोनकच्छ के पार्वती विहार कॉलोनी में एक 33 वर्षीय युवक ने किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर मार्ग कायम कर लिया है शव का पोस्टमार्टम कर स्वजन के सुपुर्द किया है। सोमवार को सुबह 8 .30 बजे मृतक महिला की पत्नी बुलबुल थाने आई थी, जिसमे उसके द्वारा बताया गया कि वो पास के गांव गंजपुरा मायके गई थी, सुबह जब लौटी तो उसका पति अंदर से दरवाजा नहीं खोल रहा है।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान मालिक को बुलाया, मौके पर उपनिरिक्षक राजेश बारेला, सहायक उप निरीक्षक हरीश कुमार, आरक्षक बृजेन्द्र और आरक्षक जोगेंद्र ठाकुर पहुंचे। अंदर से दरवाजा लगा होने के कारण मकान मालिक के सामने दरवाजे को टॉमी की सहायता से तोड़ा गया, इसके पूर्व पुलिस विभाग द्वारा दरवाजे को तोडऩे का प्रयास किया गया लेकिन सफल नही हो पाया। दरवाजा तोड़कर मकान में तलाश की, जिसके रसोई घर के पास बने उजलदान से साड़ी बांधकर सुनील पिता हमीरसिंह ( 32) वर्तमान निवासी पार्वती विहार कॉलोनी सोनकच्छ फांसी पर लटका हुआ देखा। पुलिस ने पंचनामा बनाकर करीब 12.30 बजे शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनकच्छ पहुंचाया। शव का पोस्टमार्टम कर स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया, पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
युवक ने फांसी लगाई, कारण अज्ञात
टोककलां. सोमवार को ग्राम रणायल गाडरी में अज्ञात कारण से युवक ने फांसी लगा ली। जिससे युवक की मृत्यु हो गई। टोककलां चौकी प्रभारी चांदनी पाटीदार ने बताया की सोमवार सुबह सूचना पर ग्राम रणायल गाडरी पहुंचे। गांव में अरुण पिता आत्माराम(23) खेत पर फांसी पर लटका मिला। खेत पर छोटाभाई संजय खेत पर सब्जी में पलेवा करने गया, तब बड़े भाई अरुण को फांसी पर लटका देखा। गांव में आकर घर वालों को सूचना दी। अरूण वेल्डिंग का कार्य करता था तथा अविवाहित था। मृतक की जेब से पर्स मिला जिसमें माता पिता की फोटो मिली। जेब में मोबाइल मिला जो डिस्चार्ज हो चूका था। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। टोककलां पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया।

Chandraprakash Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned