गला दबाकर की थी झाड़ू-पोछा लगाने वाली बुजुर्ग महिला की हत्या

अज्ञात आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में केस दर्ज-दो बेटे व दो बेटियां हैं, जब हत्या हुई तब किराए के मकान में अकेली थी महिला

By: Chandraprakash Sharma

Published: 28 May 2020, 05:54 PM IST

देवास। शहर के कालानी बाग में पिछले दिनों मृत मिली बुजुर्ग महिला के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पीएम रिपोर्ट में महिला की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी पहचान के प्रयास शुरू किए हैं। जिस दौरान महिला की हत्या की गई उस दौरान वो किराए के मकान में अकेली थी। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है पुलिस विभिन्न बिंदुओं के आधार पर जांच कर रही है।
कालानी बाग में किराए के मकान में रहने वाली जमनाबाई पति पूरालाल मालवीय (६५) का शव १८ मई को मिला था। शव को पीएम के लिए पहुंचाकर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी। कुछ दिनों के बाद महिला की पीएम रिपोर्ट मिली जिसमें गला दबाकर हत्या करने का जिक्र था। इसके बाद मंगलवार देररात मामले में कोतवाली थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया। कोतवाली टीआई एम.एस. परमार ने बताया महिला मूल रूप से सुनवानी गोपाल गांव की निवासी है। कालानी बाग में वो ८-१० साल से किराए से रह रही थी। वो लोगों के यहां झाड़ू-पोछा लगाने का काम करती थी। पूछताछ में पता चला है कि उसके दो बेटे व दो बेटियां हैं जो साथ नहीं रहते हैं। एक बेटी कुछ माह पहले अपने ससुराल से आकर मां के पास रहने लगी थी लेकिन लॉक डाउन के पहले कामकाज की तलाश में वो भोपाल चली गई थी और वहां से नहीं आ पाई थी। महिला का एक बेटा उज्जैन में गैस गोदाम में हम्माली करता है जबकि दूसरा बैतूल में रहता है। महिला की हत्या का कारण क्या है यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Show More
Chandraprakash Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned