scriptDue to enmity ... the brothers and nephews killed with a shovel and th | रंजिश के चलते... भाई-भतीजों ने सब्बल-फावड़े से की हत्या फिर ट्रैक्टर चढ़ाकर हादसा दिखाने का किया प्रयास, आरोपी फरार | Patrika News

रंजिश के चलते... भाई-भतीजों ने सब्बल-फावड़े से की हत्या फिर ट्रैक्टर चढ़ाकर हादसा दिखाने का किया प्रयास, आरोपी फरार

पिता, दो पुत्रों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में केस दर्ज, दो पहिया वाहन से गिराकर किया था हमला

देवास

Updated: December 08, 2021 05:44:27 pm

देवास/खातेगांव। बिजली के तार लगाने की बात को लेकर करीब दो साल पहले हुए विवाद व रंजिश के चलते जिले के खातेगांव क्षेत्र के ग्राम चंदवाना में बड़े भाई ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या कर दी। दो पहिया वाहन से गिराकर सब्बल व फावड़े से हत्या की और फिर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसे हादसे का रूप देने का प्रयास किया। हत्या के बाद तीनों आरोपी फरार हैं, पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्जकर जांच शुरू की है।
ग्राम चंदवाना निवासी रामविलास प्रजापति (४५) अपने ईंट के भट्टे से जुड़े किसी काम की वजह से दो पहिया वाहन से सोमवार रात को जा रहा था। रास्ते में उसके टप्पर जाने के रास्ते चंदवाना रोड पर रामविलास का बड़ा भाई भागीरथ प्रजापति व उसके दो बेटे सुनील व अनिल पहुंचे और रंजिश के चलते विवाद करते हुए रामविलास का दो पहिया वाहन रोककर उसे नीचे गिरा दिया और तीनों ने मिलकर सब्बल व फावड़े से हमला कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से रामविलास की मौत हो गई, इसके बाद आरोपी सुनील ने रामविलास के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। मामले की जानकारी मिलने पर खातेगांव पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस को पहले हादसे की सूचना मिली थी लेकिन जांच व रामविलास के परिजनों के बयान के बाद हत्या का पता चला। सोमवार देररात करीब पौने तीन बजे आरोपी भागीरथ व उसके बेटों सुनील व अनिल के खिलाफ धारा ३०२, ३४१, ३४ के तहत केस दर्ज किया है। खातेगांव टीआई महेंद्रसिंह परमार ने बताया पुरानी रंजिश के चलते हत्या हुई है, तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।
फरियादी पक्ष पर दो साल पहले दर्ज हुआ था केस : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी व फरियादी दोनों ही पक्ष ईंट भट्टे से जुड़ा कामकाज अलग-अलग स्थान पर देखते हैं। करीब दो साल पहले इनके बीच विवाद की शुरुआत हुई थी, उस दौरान मारपीट में वर्तमान आरोपी पक्ष का व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था, मामले में रामविलास व उसके एक अन्य भाई सहित दो बेटों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था तभी से दोनों पक्षों के बीच रंजिश शुरू हो गई थी।
मिर्जापुर में हुई हत्या के आरोपी की भी तलाश जारी
कुछ दिन पहले खातेगांव थाना क्षेत्र के ही मिर्जापुर में रबी फसलों की सिंचाई का ठेका लेने वाले युवक की हत्या कर दी गई थी। उसका शव पत्थर बंधी स्थिति में खेत के पास से ही एक नाले से मिला था। मामले में पुलिस ने हत्या का केस अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू की थी।
patrika
पिता, दो पुत्रों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में केस दर्ज,

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारUttarakhand Election 2022: बीजेपी ने जारी की लिस्ट, त्रिवेंद्र रावत का नाम नहीं, हरक के करीबी को मौकापत्नी एक ही घर में रहने पर भी अलग रहने वाले पति से भरण-पोषण की हकदार: दिल्ली कोर्टBJP से टिकट कटते ही पर्रिकर के बेटे को केजरीवाल का न्यौता, कहा- पार्टी में आपका स्वागत है
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.