‘खौफनाक’ बनी छेड़छाड़ : थाने पर समझौता कर लौट रहे किशोरी के परिजन की कर दी हत्या

‘खौफनाक’ बनी छेड़छाड़ : थाने पर समझौता कर लौट रहे किशोरी के परिजन की कर दी हत्या
‘खौफनाक’ बनी छेड़छाड़ : थाने पर समझौता कर लौट रहे किशोरी के परिजन की कर दी हत्या

Hussain Ali | Updated: 23 Sep 2019, 03:21:41 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

नगर में एक किशोरी से वहीं का एक युवक छेड़छाड़ कर रहा था

भौंरासा. नगर में एक किशोरी से वहीं का एक युवक छेड़छाड़ कर रहा था। किशोरी ने इसकी जानकारी अपने परिजन को दी तो परिजन ने युवक को समझाया। बाद में मामला थाने पर भी पहुंचा लेकिन परिजन ने बदनामी न हो इसके चलते रिपोर्ट नहीं कराई व समझौता कर लिया। पुलिस समझाइश के बाद आरोपित युवक व उसके तीन साथी किशोरी के परिजन के साथ थाने से घर की तरफ आ रहे थे तो आरोपियों ने रास्ते में विवाद शुरू कर दिया। इस दौरान एक परिजन को जमकर पीटा गया, जिससे उसे गंभीर चोट आई। उसे निजी अस्पताल लेकर आए लेकिन यहां मौत हो गई।

must read : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में ‘आग’, कांग्रेस मंत्री बोले- किसानों की फसलें बर्बाद हुई, इसलिए बढ़ाए दाम

शनिवार शाम को हुए मामूली विवाद ने धीरे-धीरे बड़ा रूप ले लिया। हुआ यूं कि किशोरी से छेड़छाड़ के मामले को लेकर बात ने इतना तूल पकड़ा कि किशोरी के एक परिजन को अपनी जान गंवानी पड़ी। संजय नगर भौंरासा में रहने वाले रमेश लोधी(40) जो कि अपने घर पर एक छोटी सी परचून की दुकान चलाते हैं साथ ही वे मजदूरी करते थे, विवाद के बाद कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया था।

must read : आरती बोली- मैं गर्भवती हूं, सोनोग्राफी में कुछ नहीं निकला, पुलिस धक्के मारकर ले गई थाने

हमले के बाद रमेश को देवास के निजी अस्तपाल में भर्ती करवाया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया। इससे भडक़े परिजन व समाजजन ने रविवार दोपहर को थाने के सामने पहले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हंगामा किया लेकिन टीआई की समझाइश के बाद चले गए। रविवार शाम को जब फिर से शव गांव आया तो लोग फिर से थाने का घेराव करने पहुंच गए।

‘खौफनाक’ बनी छेड़छाड़ : थाने पर समझौता कर लौट रहे किशोरी के परिजन की कर दी हत्या

लोगों की भीड़ देख पुलिस के भी हाथ-पैर फूले

लोगों की भीड़ देख पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए। जल्द ही वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई, जिसके बाद देवास के सभी थानों के बल के साथ ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की समझाइश के बाद ग्रामीण माने व अंतिम संस्कार किया। इस दौरान पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रही। लाश थाने के सामने रखकर समाज द्वारा आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई, इसके साथ ही थाने के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया।

must read : पिकनिक स्पॉट पर स्टार्ट करते ही 1500 फीट गहरी खाई में जा गिरी कार, दंपती की दर्दनाक मौत

देखते ही देखते बाहर से पुलिस बल भी बुलवा लिया गया, यहां पर सूचना मिलते ही देवास एडिशनल एसपी जगदीश डाबर, डीएसपी किरण शर्मा, सोनकच्छ एसडीओपी कुलवंत सिंह, तहसीलदार गोपाल पटेल, नायब तहसीलदार राजभान सिंह कुशवाह, वही सोनकच्छ, पीपलरावां, टोंकखुर्द, बीएनपी, नाहर दरवाजा अन्य जगह से पुलिस बल वज्र वाहन के साथ भौरासा थाने पहुंचा, यहां पर पुलिस की समझाइश के बाद लोग माने व पुलिस के साए में रमेश का अंतिम संस्कार किया गया।

मामले में शून्य पर देवास कोतवाली मेें मर्ग कायम हुआ था। जिसकी आगे की जांच हमारे दरा की जाएगी। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का वास्तविक कारण स्पष्ट हो पाएगा, उसी के हिसाब से अगली कार्रवाई की जाएगी।
केके सिंह, थाना प्रभारी भौंरासा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned