भाजपा के पूर्व मंत्री बोले- मैं अपनी गलतियां सुधार लेता तो चुनाव नहीं हारता

भाजपा के पूर्व मंत्री बोले- मैं अपनी गलतियां सुधार लेता तो चुनाव नहीं हारता

Hussain Ali | Publish: Dec, 24 2018 05:13:30 PM (IST) Dewas, Dewas, Madhya Pradesh, India

भाजपा के पूर्व मंत्री दीपक जोशी बोले- मैं अपनी गलतियां सुधार लेता तो चुनाव नहीं हारता

हाटपीपल्या. बुरा देखन मे चला तो बुरा ना मिला कोई, अंतरआत्मा झांक कर देखा तो मुझ से बुरा न कोई । विधानसभा चुनाव मेरी कुछ गलतियों कारण हारे ओर ये गलतियां हम चुनाव के पहले सुधार लेते तो परिणाम कुछ ओर होता। यहां गलती में स्वीकार करता हूं, किंतु अब हम लोकसभा चुनाव में यहां गलती नहीं करेंगे हम अपनी विधानसभा से पहले से भी अधिक मतों से लोकसभा के चुनाव में अपने प्रत्याशी को जीत दिलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएंगे। विधानसभा चुनाव में आप ने जो कार्य किया, उसके लिए मैं आपका आभारी हूं ।

deepak joshi

यह बात पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने स्थानीय गार्डन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। भाजपा कार्यकर्ता समेलन में वरिष्ठ मांगीलाल पाटीदार, बाबूलाल शर्मा, कमलसिंह दरबार , महेन्द्रपाल सिह फांगटी , भाजपा जिला मंत्री बलवान उदावत , मंडल अध्यक्ष विजयसिह शक्तावत, मंडी अध्यक्ष महेंद्र यादव ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए । कार्यकर्ताओं से विधानसभा की हार से उभर कर आगामी लोकसभा के लिए पूरी तरहा से तैयारी करने का आव्हान किया । इस अवसर पर सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे। संचालन नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि बापूलाल धोसरिया ने आभार मंडल महामंत्री धीरजसिह सैंधव ने माना ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned