scriptसाहब ! दामाद ने मेरी बेटी को जिंदा जला डाला, आप गिरफ्तार करो… | father complaint about daughter's in law for murder | Patrika News

साहब ! दामाद ने मेरी बेटी को जिंदा जला डाला, आप गिरफ्तार करो…

locationदेवासPublished: Mar 13, 2019 04:04:15 pm

साहब ! दामाद ने मेरी बेटी को जिंदा जला डाला, आप गिरफ्तार करो…

murder

साहब ! दामाद ने मेरी बेटी को जिंदा जला डाला, आप गिरफ्तार करो…

देवास. विजयागंज मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम बगाना में पिछले दिनों गंभीर रूप से जली विवाहिता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। विवाहिता के पिता ने दामाद पर जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए एसपी कार्यालय में मंगलवार को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की।
देवास के त्रिलोकनगर में रहने वाले रमेश बघेल ने आवेदन में उल्लेख किया है कि उनकी बड़ी बेटी शोभा की शादी करीब 16 साल पहले ग्राम बगाना में हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति उसे प्रताडि़त करता रहता था। वह स्वयं काम नहीं करता था, ऐसे में मेरी बेटी निजी स्कूल में पढ़ाकर स्वयं व दो बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी। बार-बार की प्रताडऩा से परेशान होकर वह हमारे पास आई थी जिसके बाद उसके पति के खिलाफ केस लगाया था, इसके बाद वह हमारे पास आया और अपने आप में सुधार लाने की बात कही, कुटुंब व समाज के लोगों की समझाइश के बाद हमने राजीनामा करते हुए बेटी को बगाना भेज दिया। कुछ दिनों बाद फिर से परेशान करने लगा, इसके बाद परिवार परामर्श केंद्र, बीएनपी, विजयागंज मंडीथाने, एसपी कार्यालय में आवेदन दिए गए लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। 6 मार्च की शाम को शोभा के ऊपर केरोसिन डालकर उसके पति ने उसे जला दिया जिसकी गवाह शोभा की बेटी व मेरी पोती रिया परिहार है।
शोभा को गंभीर हालत में पहले जिला अस्पताल फिर अस्पताल ले जाया गया। अमलतास अस्पताल में मेरी छोटी बेटी आरती ने डायल 100 के माध्यम से पुलिस से सहायता मांगी। इस पर बीएनपी पुलिस ने शोभा के बयान लिए जिसमें उसने कहा कि पति ने केरोसिन डालकर जलाया है। हालत बिगडऩे पर शोभा को इंदौर के एक निजी अस्पताल ले गया जहां अस्पताल ने उपचार से इनकार किया जिसके बाद एमवाय अस्पताल ले गए। 10 मार्च की अल सुबह शोभा ने दम तोड़ दिया।उसका पति फरार है, उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए।
मामले की जांच जारी

मामला मेरे संज्ञान में है। जांच की जा रही है, जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
जगदीश डावर, (एएसपी), देवास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो