scriptमहिला आरक्षक ने उतारी युवक की ‘हीरोगिरी’, देखें वीडियो | Female constable beaten up young man on road video goes viral | Patrika News

महिला आरक्षक ने उतारी युवक की ‘हीरोगिरी’, देखें वीडियो

locationदेवासPublished: Sep 04, 2020 07:02:00 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बाइक से हीरोगिरी दिखा रहे युवकों ने मारा आरक्षक की गाड़ी को कट, आरक्षक ने पीछा कर पकड़कर सरेराह पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो..

lady_constable.jpg

देवास. महिला आरक्षक के युवक की सरेराह पिटाई का करने का वीडियो देवास में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो शहर की एबी रोड के कैलादेवी चौराहे के पास का है। जहां बाइक सवार युवकों ने एक महिला आरक्षक को कट मार दिया और इसके बाद महिला आरक्षक ने हीरोगिरी दिखाने वाले युवक को ऐसा सबक सिखाया कि वो अब किसी को भी कट मारने से पहले कई बार सोचेंगे।

महिला आरक्षक ने निकाली ‘हीरोगिरी’
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो महिला आरक्षक युवक की पिटाई करते हुए नजर आ रही हैं उनका नाम नेहा ठाकुर हैं। नेहा ठाकुर शहर के औद्योगिक थाने में पदस्थ हैं। घटना उस वक्त की है जब महिला आरक्षक नेहा ठाकुर रोजाना की तरह थाने में ड्यूटी के लिए जा रही थीं तभी कैलादेवी चौराहे की तरफ से ही पीछे से आ रहे बाइक सवार युवकों ने महिला आरक्षक की गाड़ी को कट मार दिया और तेज रफ्तार से बाइक लेकर भाग निकले। महिला आरक्षक नेहा ठाकुर ने युवकों की बाइक का पीछा किया और कुछ दूरी पर उन्हें पकड़ लिया। इस दौरान एक युवक को महिला आरक्षक को देखकर फरार हो गया लेकिन दूसरा युवक आरक्षक नेहा ठाकुर के हत्थे चढ़ गया। जिसकी आरक्षक ने सरेराह हीरोगिरी निकालते हुए जमकर पिटाई कर दी।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/nuB_c9Ja3Ig

महिला आरक्षक के युवक को पीटते हुए मौके पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया है और यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीटने के बाद महिला आरक्षक युवक को लेकर थाने पहुंची जहां उससे पूछताछ की गई। युवक का नाम अतीत कचौले बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो