scriptFire broke out in two shops due to unknown reasons, goods worth lakhs | दो दुकानों में अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों रुपए का सामान खाक | Patrika News

दो दुकानों में अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों रुपए का सामान खाक

नगर के रहवासियों ने की दमकल वाहन की मांग

देवास

Published: April 30, 2022 06:03:42 pm

देवास/उदयनगर। नगर की जोशी कालोनी में गुरुवार देर रात अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग से दुकानदारों का लाखों रुपए का नुकसान हो गया। जोशी कॉलोनी में मोहन वास्केल की एक एक अन्य दुकान पर रात 11 बजे के दरमियान आग लगने से गैरेज में रखे बाइक के पार्ट्स, टायर, गाडिय़ां, फर्नीचर सहित लगभग 3.50 लाख रुपये की सामग्री जलकर खाक हो गई।
वहीं साइड में दिनेश परले की भंगार दुकान में 2.50 लाख रुपए कीमती रखा हुआ भंगार भी जलकर राख हो गया। दमकल वाहन न होने से क्षेत्र में आगजनी की छोटी से घटना भी बड़ा रूप ले लेती है, विगत अनेक वर्षों से तहसील मुख्यालय पर दमकल वाहन की मांग की जाती रही है। पिछले दिनों नगरवासी सीतावन उत्थान सेवा समिति के सेवकों ने पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन भी दिया था, विगत रात की घटना के बाद पुन: नगरवासी क्षेत्रवासी दमकल वाहन की मांग करने लगे हैं। जीवनसिंह दांगी, शैलेन्द्र अग्रवाल, हज्जु जायसवाल, आनंद जैन, गिरिजेंद्र वर्मा आदि ने प्रशासन से दमकल वाहन उदयनगर मुख्यालय पर उपलब्ध करवाने की मांग की है।

दो दुकानों में अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों रुपए का सामान खाक
दो दुकानों में अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों रुपए का सामान खाक
ट्रैक्टर की टक्कर से महिला की मौत
देवास. विजयागंज मंडी मार्ग स्थित ग्राम आगरोद के समीप शुक्रवार सुबह सड़क हादसा हो गया। खेतों की ओर जा रही एक महिला को ट्रैक्टर के चालक ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में महिला को देवास के निजी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिजन शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। मामले में कोतवाली पुलिस ने शून्य पर मर्ग कायम कर किया है। पुलिस के अनुसार महिला का नाम उमरावबाई पति मोहनलाल (55) साल निवासी आगरोद है। शुक्रवार सुबह करीब 10.30 बजे गांव के बाहर रोड पर पेट्रोल पंप के पास हादसा हुआ। मर्ग असल कायमी व जांच के लिए विजयागंज मंडी थाना भेजा जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.