फॉरेस्ट गार्ड की हत्या का LIVE वीडियो, पीछा करते वक्त शिकारियों ने मारी गोली

पुंजापुरा रेंज के रतनपुर जंगल में शिकारियों ने बीट गार्ड की गोली मारकर हत्या की, बीट गार्ड बाइक से अकेले ही शिकारियों का पीछा कर रहे थे..

By: Shailendra Sharma

Published: 05 Feb 2021, 04:54 PM IST

देवास. देवास जिले में एक फॉरेस्ट गार्ड अपनी ड्यूटी का पालन करते हुए शहीद हो गए। घटना पुंजापुरा रेंज के रतनपुर जंगल की है जहां 52 साल के बीट गार्ड मदनलाल वर्मा की शिकारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बीट गार्ड मदनलाल वर्मा बाइक से शिकारियों का पीछा करते हुए वीडियो बना रहे थे। इस वीडियो में उनकी हत्या की पूरी घटना कैद हुई है। शाम तक जब बीट गार्ड जंगल से वापस नहीं लौटे तो साथियों ने उनकी तलाश की तो उनकी खून से लथपथ लाश जंगल मे मिली।


देखें वीडियो-

हत्या का LIVE वीडियो
बीट गार्ड मदनलाल वर्मा की हत्या की घटना गुरुवार दोपहर की है। रोजाना की तरह बीट गार्ड मदनलाल रतनपुर के जंगल में बाइक से गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें जंगल में कुछ शिकारी नजर आए। मदनलाल ने शिकारियों को रुकने के लिए कहा तो वो बाइक से भागने लगे। शिकारियों को भागता देख बीट गार्ड मदनलाल वर्मा ने अपनी बाइक से उनका पीछा किया और मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। वीडियो में बाइकों के भागने की आवाज, हॉर्न बजने और बीट गार्ड मदनलाल के शिकारियों को चुनौती देने की आवाजें सुनाई दे रही हैं। शिकारियों का पीछा करते हुए मदनलाल शिकारियों से कहते हैं कि भाग क्यों रहे हो..रुक जाओ। लेकिन पकड़े जाने के डर से शिकारी और तेज बाइक भगाने लगते हैं। मदनलाल उनका पीछा करते हैं तो बंदूक लहराकर शिकारी उन्हें धमकाने की कोशिश करते हैं जिस पर मदनलाल शिकारियों को गोली मारने की चुनौती देते हैं और इतने में ही गोली चलने की आवाज आती है और मदनलाल बाइक सहित गिर जाते हैं।

 

 

जंगल में मिला खून से लथपथ शव
गश्त से मदनलाल के शाम तक वापस न आने पर साथियों ने उनकी तलाश की तो जंगल में उनका खून से लथपथ शव मिला। मदनलाल के सीने में दाएं तरफ गोली लगी हुई थी। लाश के पास ही उनका मोबाइल भी डिस्चार्ज पड़ा हुआ था, बाद में जब मोबाइल को चार्ज किया गया तो उसमें हत्या का लाइव वीडियो था। हालांकि वीडियो में शिकारियों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन उसमें वारदात कैद हुई है। मदनलाल उज्जैन के रहने वाले थे और ड्यूटी के वक्त वन संपदा, वन्य प्राणियों की रक्षा करते वक्त शहीद हो गए।

देखें वीडियो-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned