scriptजलसंकट को देखते हुए किसान ने शुरू की टैंकरों से पानी पहुंचाने की व्यवस्था | free water tenkar | Patrika News

जलसंकट को देखते हुए किसान ने शुरू की टैंकरों से पानी पहुंचाने की व्यवस्था

locationदेवासPublished: Mar 29, 2019 12:49:25 pm

Submitted by:

Amit S mandloi

टैंकर पर लिखवा कर प्राइवेट नगर पंचायत से नगर के लोगों को क्या संदेश देना जाता है यहां लोगों के बीच में जन चर्चा का विषय बना हुआ है ।

dewas

dewas

हाटपीपल्या. संतोष वर्मा
नगर में इन दिनों गर्मी के मौसम में जल संकट के चलते हुए नगर के एक समाज सेवक युवक ने नगर में जल सेवा करने का जज्बा लिए निशुल्क नगर में पानी वितरण कर रहा है । नगर में निशुल्क जल वितरण कर रहे हैं समाजसेवी के प्रति लोगों में अलग.अलग प्रकार की प्रतिक्रिया भी देखी जा रही है । समाज सेवक भुरु पाटीदार द्वारा जल सेवा निशुल्क की तो जा रही है किंतु अपने निजी टैंकर के पीछे लिखा है । प्राइवेट नगर पंचायत जो नगर में एक जन चर्चा का विषय बना हुआ है ।
लोगों का मानना है कि नगर पंचायत को चिढ़ाने के उद्देश्य से इस प्रकार के कार्य करके नगर में अपनी सेवाभावी छवि लोगों के बीच में दिखाना चाह रहा है । किंतु नगर पंचायत का नाम टैंकर पर लिखवा कर प्राइवेट नगर पंचायत से नगर के लोगों को क्या संदेश देना जाता है यहां लोगों के बीच में जन चर्चा का विषय बना हुआ है । इसी समाज सेवक युवक ने निशुल्क जल सेवा टैंकर से वितरण करने से पहले नगर के 14 नंबर वार्ड में शासकीय भूमि पर अपने निजी खर्चे से सार्वजनिक कुएं का निर्माण करके 14 नंबर वार्ड वासियों को पानी की समस्या से निजात दिलाई है । नीलकंठ बावड़ी से लेकर सज्जन नगर तक रोड पर हुए जान गढडों पर वाहनों का निकलना मुश्किल था । उन्होंने स्वयं के खर्च से उस पर मुरम डाली। अपने खर्चे से बिजली विभाग के खंभों पर स्ट्रीट लाइट लगाई गई । किसान का बेटा होकर भुरु पाटीदार द्वारा नगर में जल पूर्ति करने का जुनून लिए नगर में कुएं के निर्माण के बाद अपने निजी टैंकर से निशुल्क जल वितरण कर रहे है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो