scriptफर्नीचर गोदाम के भंगार में आग, तीन दमकल से  पाया काबू | furniture-godown-got-fired-fire-brigade-control | Patrika News

फर्नीचर गोदाम के भंगार में आग, तीन दमकल से  पाया काबू

locationदेवासPublished: Dec 27, 2016 12:41:00 am

Submitted by:

Narendra Hazare

बस स्टैंड के सामने की घटना, दूरी अधिक होने से समय ज्यादा लगा, पुलिस ने यातायात किया डायवर्ट

fire fighter

fire fighter



देवास. एबी रोड पर बस स्टैंड के सामने एक फर्नीचर बनाने वाले गोदाम के पिछले हिस्से में पड़े भंगार में सोमवार शाम अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर नगर निगम के तीन दमकल वाहन पहुंचे और काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि किसी प्रकार का बड़ा हादसा नहीं हुआ।

जानकारी के मुताबिक एबी रोड स्थित लकड़ी टॉल में फर्नीचर बनाने का काम होता है। यहां शाम करीब 4.20 बजे जिस पिछले हिस्से में आग लगी वो एबी रोड से करीब 100 मीटर दूर है। आग लगने के बाद कर्मचारियों व आसपास के लोगों ने बाल्टियों में पानी भरकर बुझाने का प्रयास शुरू किया। उधर सूचना मिलने पर निगम की दो बड़ी व एक छोटी फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची लेकिन दूरी अधिक होने के कारण पाइप बिछाने व पानी शुरू करने में काफी समय लग गया। उधर एबी रोड पर तीन दमकल वाहन खड़े होने के कारण भोपाल की ओर जाने वाला रास्ता बंद हो गया, इसके बाद सामने यातायात चौकी से दो जवान पहुंचे और मार्ग को डायवर्ट कर वाहनों की भीड़ को नियंत्रित किया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा सका। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो