भोपाल रोड पर दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई टवेरा, दादी-पोते की मौत

भोपाल रोड पर दर्दनाक हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई टवेरा, दादी-पोते की मौत
Dewas photo

Kamal Singh | Updated: 22 Aug 2016, 08:57:00 PM (IST) Dewas, Madhya Pradesh, India

-सागर जा रहा था इंदौर का नरवाले परिवार, चार अन्य सदस्यों में से तीन गंभीर इंदौर रैफर

देवास/भौंरासा. टवेरा से इंदौर से सागर जा रहा नरवाले परिवार भोपाल रोड पर अरनिया के समीप हादसे का शिकार हो गया। रविवार देररात टवेरा की जोरदार टक्कर ट्रैक्टर-ट्रॉली से हो गई, जिसमें टवेरा सवार दादी-पोते की मौत हो गई जबकि परिवार के चार अन्य सदस्य घायल हो गए। इनमें से तीन को गंभीर हालत में इंदौर रैफर कर दिया गया।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक टवेरा (एमपी 09 एफए 5110) से नरवाले परिवार के लोग सागर जा रहे थे। अरनिया में शराब दुकान के समीप अचानक एक ट्रैक्टर-ट्रॉली भोपाल रोड पर आई और भोपाल की ओर मुड़ी। इससे टवेरा की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टवेरा का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और अंदर बैठे छह लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई और आसपास से लोग पहुंचे। उधर, भौंरासा थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल के लिए रवाना किया। 

यहां डॉक्टरों ने पार्वतीबाई (70) पति छोटेलाल व उनके पोते शुभम (17) पिता सुंदरलाल को मृत घोषित कर दिया। हादसे में छोटेलाल (72) पिता बलदेव, कौशल्याबाई (36) पति सुंदरलाल, हिना (20) पिता सुंदरलाल सभी निवासी 59 अमर टेकरी विकासनगर (इंदौर) गंभीर रूप से घायल हुए। इन तीनों का प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में देवास से इंदौर रैफर कर दिया गया। सुंदरलाल को भी चोट आई है। सोमवार सुबह पार्वतीबाई व शुभम का पीएम किया गया। इसके बाद परिजन वाहन से दोनों के शव इंदौर ले गए। कोतवाली थाने के एएसआई आरबी शर्मा ने बताया कि मामले में शून्य पर कायमी करके जांच के लिए भौंरासा थाना भेजा जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned