scriptचोरी करने से पहले पी शराब, फिर रुपए चुराए और शराब की बोतलें भी ले गए चोर | Home, jewelery shop and alcohol shops are also targeted | Patrika News

चोरी करने से पहले पी शराब, फिर रुपए चुराए और शराब की बोतलें भी ले गए चोर

locationदेवासPublished: Jul 28, 2019 05:17:41 pm

नहीं थम रही चोरियां, घर, ज्वेलरी शॉप और शराब दुकानों को भी बना रहे निशाना, ज्वेलर्स के यहां से चुराए चांदी के आभूषण, वाइन शॉप से नकदी व बोतल चोरी

indore

चोरी करने से पहले पी शराब, फिर रुपए चुराए और शराब की बोतलें भी ले गए चोर

देवास. शहर में चोरियों की घटनाएं फिर से बढऩे लगी है। मकानों के साथ ही दुकानों को चोर निशाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं शराब की दुकान पर भी चोरी हो रही है। चोरी से पहले चोरों को शराब का सुरुर भी चढ़ता है और बोतलें अपने साथ ले जाते हैं। चोरी की इस तरह की तीन घटनाएं सामने आईं। सिविल लाइंस, कोतवाली व औद्योगिक क्षेत्र थानांतर्गत ये वारदातें हुई।
सिविल लाइंस थानांतर्गत खंडेलवाल ज्वेलर्स की दुकान पर अज्ञात बदमाश शटर उचकार घुसे। यहां से चांदी की रकम ले उड़े। पुलिस ने बताया कि फरियादी प्रियंका पति अनिल खंडेलवाल निवासी अनिलश्री नगर ने रिपोर्ट लिखाई है। फरियादी ने बताया कि चोर दुकान में से चांदी की पायल, चांदी के सिक्के, अंगुठियां, चांदी से बनी पूजन सामग्री, बिछिया आदि चुरा ले गए। घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है, जिसमें दो लोग चोरी करते नजर आ रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है।
indore
कंप्यूटर-मॉनीटर सहित नकदी ले उड़े

इसी तरह एबी रोड स्थित एक वाइन शॉप को चोरों ने निशाना बनाया। बदमाश वाइन शॉप का शटर उचकाकर घुसे और तलाशी ली। गल्ले में करीब साढ़े पांच हजार रुपए रखे थे जिनको चुराया। इसके बाद दुकान में बैठकर ही शराब का लुत्फ लिया और नशा करने के बाद दुकान में रखी शराब की बोतलें फोड़ दी। बाद में चोर यहां से भाग गए। दुकान संचालक दिनेश ने कोतवाली थाने में आवेदन दिया। पुलिस ने कहा जांच कर रहे हैं। एक अन्य घटना औद्योगिक क्षेत्र थानांतर्गत कंपनी में हुई। पुलिस ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र स्थित वरुण फर्टिलाइजर कंपनी में चोर घुसे। फरियादी विवेक पांचाल निवासी विजय नगर ने रिपोर्ट लिखाई। फरियादी ने बताया कि चोर कंपनी से दो कंप्यूटर, तीन मॉनीटर, कैमरे का डीबीआर सहित 40 हजार रुपए चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो