scriptगोदाम में लगी भीषण आग | huge fire in warehouse | Patrika News

गोदाम में लगी भीषण आग

locationदेवासPublished: May 21, 2022 05:47:14 pm

2 दमकल वाहनों से डेढ़ घंटे में पाया काबू

गोदाम में लगी भीषण आग

गोदाम में लगी भीषण आग

देवास। शहर के बाहर से निकले उज्जैन बायपास रोड पर नौसराबाद क्षेत्र में स्थित प्लास्टिक के भंगार गोदाम में शुक्रवार रात को आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इसकी सूचना मिलने पर देवास से नगर निगम के दो दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया। लगभग आधा दर्जन कर्मचारी लगातार डेढ़ घंटे तक मशक्कत करते रहे उसके बाद आग काबू में आई लेकिन इसके बाद भी अलग-अलग जगह से आग की लपटें और धुआं दिखता रहा जिसे बुझाने के लिए टीम लगी रही। बताया जा रहा है कि गोदाम के आसपास खेत स्थित हैं जिसमें किसी के द्वारा आग लगाई गई थी संभवत: उसी से आग गोदाम में चली गई और सामान जलने लगा। आग पर काबू पाने में कमल सिंह, सरदार सिंह, शुभांशु शर्मा, दानिश, आदित्य वर्मा आदि शामिल रहे।
युवकों से रॉड और लकड़ी से मारपीट
देवास. दोस्त की बारात में शामिल होने बैतूल जा रहे देवास के दो युवकों के साथ खातेगांव में बेवजह मारपीट की गई। घटना तीरपट्टी क्षेत्र में समोसे-कचौरी की दुकान के सामने की है। फरियादी गौरव यादव निवासी अग्रसेननगर देवास व उसके साथी प्रवीण कौशल निवासी बजरंगनगर देवास से लोहे की रॉड व लकड़ी से मारपीट की गई। मामले में आरोपी अतुल मीणा, शुभम मीणा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
कहासुनी के बाद चाकूबाजी,एक घायल
देवास. शहर के मीरा बावड़ी क्षेत्र में गुरुवार देर रात कहासुनी के बाद विवाद हो गया। इस दौरान कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक के साथ मारपीट की और उस पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें युवक घायल हो गया। कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी सद्दाम अब्बासी की शिकायत पर आरोपी सन्नी लाला व उसके दो साथियों के खिलाफ केस किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो