scriptदेर रात 3.25 बजे आए पांच युवक, पहले घूमकर लिया जायजा फिर वाहनों के कांच फोड़कर भागे | Incident linked to electoral tussle in high profile ward-12... | Patrika News

देर रात 3.25 बजे आए पांच युवक, पहले घूमकर लिया जायजा फिर वाहनों के कांच फोड़कर भागे

locationदेवासPublished: Jul 07, 2022 06:10:11 pm

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सिविल लाइन पुलिस ने दबोचा, अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया था केस, 3 नाबालिगों का भी निकला जुलूस, पार्षद पद के प्रत्याशी हो गए थे मामले में सक्रिय, पुलिस ने कहा, चुनाव से मामले का कोई लेना-देना नहीं

देर रात 3.25 बजे आए पांच युवक, पहले घूमकर लिया जायजा फिर वाहनों के कांच फोड़कर भागे

आरोपियों को मौके पर लेकर पहुंची सिविल लाइन पुलिस।,आरोपियों को मौके पर लेकर पहुंची सिविल लाइन पुलिस।,रात 3.24 बजे वारदात से पहले कार के सामने से निकलते आरोपी।

देवास। नगरीय निकाय चुनाव के दौरान हाई प्रोफाइल बने शहर के वार्ड क्रमांक-12 में असामाजिक तत्वों ने कुछ चार पहिया वाहनों के कांच मंगलवार देररात फोड़ दिए। जिन वाहनों के कांच फोड़ गए उनमें एक नया वाहन भी शामिल है, जो एक दिन पहले ही खरीदा गया था।
घटना के बाद कुछ रहवासियों ने इस पर आक्रोश जताया और चुनावी रंजिश के चलते वारदात होना बताया। बाद में कई रहवासी सिविल लाइन थाने पहुंचे और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। वाहनों में तोडफ़ोड़ करने वाले 5 लड़के सीसीटीवी फुटेज में नजर आए थे जिनको पुलिस ने दबोच लिया और फिर उनका जुलूस निकाल दिया, इसमें तीन नाबालिग हैं।
मकानों के बाहर खड़े वाहनों में की गई थी तोडफ़ोड़
रहवासियों के अनुसार सुबह करीब 3.25 बजे के आसपास कुछ असामाजिक तत्व आए और वाहनों में तोडफ़ोड़ करने लगे। इनके हाथों में डंडे व पत्थर थे। करीब 5 चार पहिया वाहनों के कांच फोड़े गए। तोडफ़ोड़ के दौरान आहट होने पर कुछ लोगों की नींद खुल गई, ये बाहर आए तब तक असामाजिक तत्व रफूचक्कर हो चुके थे। जानकारी के अनुसार कमलेश पंवार, अनिकेत गुहेत, हिम्मतङ्क्षसह सिसौदिया, राज ठाकुर, दिनेश नागर के घर के बाहर खड़े वाहनों में तोडफ़ोड़ हुई है। मामले में फरियादी कमलेश पंवार की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने धारा 427 के तहत केस दर्ज किया था।
महिलाओं ने घटना पर आक्रोश जताया
उधर क्षेत्र की महिलाओं ने घटना पर आक्रोश जताया और कहा कि हमारे राजारामनगर में अभी तक किसी का नुकसान नहीं होता था। आज गाड़ी फोड़ी है, कल कुछ और करेंगे, कोई इसे सहन नहीं करेंगा। जिन गाडिय़ों के कांच फोड़े हैं उसमें एक नई गाड़ी है, कल तो उसके मालिक ने मिठाई बांटी थी, आज कांच फूट गए। उधर पुलिस ने आकाश परमार निवासी मुखर्जीनगर, सुजल लूनिया निवासी पाचुनकर कॉलोनी सहित तीन नाबालिग को पकड़ा और शाम को जुलूस निकाल दिया। इनको मौके पर भी ले जाया गया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि पांच आरोपी पहले एक ओर से आए और वाहनों के समीप से निकल गए। कुछ देर बाद ये वापस लौटे तो इनके हाथ में डंडा व पत्थर थे, वाहनों के कांच फोड़ दिए।
देर रात 3.25 बजे आए पांच युवक, पहले घूमकर लिया जायजा फिर वाहनों के कांच फोड़कर भागे
नशे में तोडफ़ोड़़
गौरतलब है कि पिछले दिनों इसी वार्ड में जनसंपर्क के दौरान मारपीट की गई थी जिसमें महिलाओं ने एसपी कार्यालय के सामने धरना दिया था, मामलेे में निर्दलीय प्रत्याशी की शिकायत पर कई लोगों पर केस सिविल लाइन थाने में दर्ज किया गया था, तभी से यह वार्ड सुर्खियों में बना हुआ है। उधर टीआई संजय ङ्क्षसह ने मीडिया से कहा कि पकड़े गए आरोपियों ने बताया है कि शराब के नशे में तोडफ़ोड़ कर दी थी, चुनाव से इसका कोई लेना-देना नहीं है। तफ्तीश के लिए आरोपियों को मौके पर ले जाया गया था। इनसे अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो