scriptBreaking : प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी लगाकर की खुदकुशी, क्षेत्र में मचा हडक़ंप | lovers suicide by hanging on tree in dewas | Patrika News

Breaking : प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी लगाकर की खुदकुशी, क्षेत्र में मचा हडक़ंप

locationदेवासPublished: Jun 06, 2019 02:26:10 pm

बरोठा क्षेत्र में एक प्रेमी युगल द्वारा पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामल सामने आया है।

suicide

ffdfd

देवास. बरोठा क्षेत्र में एक प्रेमी युगल द्वारा पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि देवास जिले में इस प्रकार की यह दूसरी घटना है। मामले की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी गई है।
Breaking : डॉक्टर की पत्नी की चाकू मारकर हत्या, बेटा बचाने आया तो उसे भी मारा चाकू VIDEO

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवास के बरोठा क्षेत्र के पटाड़ी रोड क्षेत्र में गुरुवार को एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह बरोठा के ग्रामीणों ने खेत में स्थित पेड पर एक युवक व युवती का शव लटके हुए देखा। ग्रामीणों ने बरोठा पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक व युवती की पहचान की। युवक का नाम तेजू उर्फ तेज सिंह पिता अंतर सिंह बागरी (22) है।
VIDEO : चलते-चलते कार में धधकी आग, जान बचाकर निकला युवक

वह बरोठा गांव का ही रहने वाला है। पुलिस ने दोनों के शव को पेड़ से उतारकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। बरोठा थाना प्रभारी ओपी अहिर के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या का लग रहा है। युवती भी उसी गांव की रहने वाली है। एक माह पहले युवक की किसी अन्य युवती से शादी हुई थी। मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है। दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। युवक और युवती के परिजन घटना को लेकर स्तब्ध है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। अन्य परिजन उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो