scriptमध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, कार क्षतिग्रस्त | madhya pradesh minister tulsi ram silavats car hit by truck | Patrika News

मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, कार क्षतिग्रस्त

locationदेवासPublished: Aug 17, 2022 09:56:59 am

Submitted by:

Manish Gite

देवास जिले में हुआ मंत्री तुलसी सिलावट की कार का एक्सीडेंट, मंत्रीजी सुरक्षित…।

silawat.png

देवास। मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री (Minister of Water Resources) तुलसी राम सिलावट की कार का एक्सीडेंट हो गया है। उनकी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। हादसे के वक्त अफरा-तफरी मच गई। मंत्री सिलावट (Tulsi Silawat) को कार से बाहर निकाला गया। देवास के औद्योगिक थाना क्षेत्र में FIR दर्ज करा दी गई है।

 

देवास में मंगलवार देर रात को यह घटना हुई है। मंत्रीजी देवास दौरे पर थे। जब मंत्रीजी लौट रहे थे तभी तेज रफ्तार एक ट्रक ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। इस घटना में उनका वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के वक्त उनकी अफरा-तफरी मच गई। उनके काफिले में पायलट वाहन भी था। पायलट वाहन के सुरक्षा कर्मचारी तुरंत ही क्षतिग्रस्त वाहन तक पहुंचे और मंत्रीजी को बाहर निकाला।

 

बताया गया है कि मंत्रीजी सुरक्षित थे और उन्हें कोई चोट नहीं आई थी। मंत्रीजी के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बड़ी संख्या में मंत्रीजी के समर्थक भी मौके पर पहुंच गए थे और जिले के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

dewas.jpg

यातायात पुलिस ने बताई मामूली टक्कर

बताया जा रहा है कि सिलावट के काफिले के एक वाहन की शिप्रा और रसूलपुर चौराहे के बीच डाइट कॉलेज के समीप एक ट्रक से मामूली टक्कर मंगलवार रात हो गई। फॉलो वाहन को इसकी सूचना मिलने के बाद ट्रक को रोक लिया गया जिसे बाद में औद्योगिक पुलिस ने जब्त कर लिया। यातायात डीएसपी किरण शर्मा ने बताया वाहन के सामने अचानक ट्रक आ गया था जिससे मामूली रगड़ गाड़ी में लगी है। बताया जा रहा है कि वाहन में मंत्री सहित उनके परिवार के सदस्य भी सवार थे, हालांकि पुलिस ने इसकी अधिकृत पुष्टि नहीं की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो