scriptविधायक बोले- एसपी हमारा नौकर है और हम मालिक, कांग्रेसियों ने अफसरों को दी यह चेतावनी | MLA said - SP is our servant and we are the boss | Patrika News

विधायक बोले- एसपी हमारा नौकर है और हम मालिक, कांग्रेसियों ने अफसरों को दी यह चेतावनी

locationदेवासPublished: Nov 10, 2019 02:57:14 pm

सांसद के खिलाफ दर्ज केस के विरोध में भाजपा ने दिया धरना, भाजपा नेता बरसे कांग्रेस नेताओं पर

विधायक बोले- एसपी हमारा नौकर है और हम मालिक, कांग्रेसियों ने अफसरों को दी यह चेतावनी

विधायक बोले- एसपी हमारा नौकर है और हम मालिक, कांग्रेसियों ने अफसरों को दी यह चेतावनी

देवास. शहर में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी पर दर्ज हुए केस के बाद भाजपा आंदोलन पर आमादा है। किसान आक्रोश आंदोलन के बाद शुक्रवार को भाजपा ने धरना दिया। धरने के दौरान भाजपा नेता कांग्रेस नेताओं पर बरसे। कलेक्टर-एसपी को भी घेरा। धरने को संबोधित करते हुए विधायक मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि मैं मप्र के अफसरों को बताना चाहता हूं कि अत्याचार मत करो। तलवार से नहीं प्रेम से दिल जीता जाता है। एसपी ने ऐसी पुलिस चौकी बनाई, जो विवाद का कारण बनी।
सांसद जब एसपी से बात करते हैं तो एसपी गंभीरता नहीं समझते। हमको कोर्ट में जाना पड़ता है और कोर्ट पुलिस-प्रशासन से प्रश्न पूछता है। हम धरना इसीलिए दे रहे हैं, ताकि सरकार को बता दें कि वह हमें कमजोर न समझें। ऊंटवाल ने कहा कि मैं एसपी का नाम लेना नहीं चाहता। एसपी हमारा नौकर है। हम मालिक है। मालिक, नौकर का नाम नहीं लेता। मैं जब अशोक नगर में प्रभारी मंत्री था तो इन्हीं एसपी की शिकायत पर तत्कालीन सीएम शिवराज ङ्क्षसह ने तत्कालीन डीजी को जांच सौंपी थी। डीजी ने एसपी को चार साल के लिए लाइन अटैच कर दिया था। चोर-चोर मौसेरे भाई की कहावत सुनाते हुए ऊंटवाल बोले कि अब इनकी मौसी के भाई की सरकार आ गई तो मौसेरा भाई इनको यहां ले आया।
कलेक्टर-एसपी मंत्री की गाड़ी का गेट खोलते हैं : मेयर

महापौर सुभाष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के लोग जिला प्रशासन में ठेके लेने और देने लगे हैं। कलेक्टर-एसपी कांग्रेस के सदस्य बन गए हैं। कांग्रेस के मंच पर बैठते हैं। मंत्री की गाड़ी का गेट खोलते हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि एसपी ने प्रकरण वापस नहीं लिया तो दुष्परिणाम भुगतना होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो