script

दोस्त की बीवी पर आ गया दिल, बन गए नाजायज संबंध, फिर हुआ ये ‘खूनी खेल’

locationदेवासPublished: Oct 23, 2019 07:10:21 pm

खेत में हुई युवक की हत्या का पुलिस ने किया पर्दाफाश
आरोपी ने 8 दिन पहले ही तय कर ली थी हत्या वाली जगह
चाणक्यपुरी के आगे खेत से मिला था शव
हत्या के बाद मृतक की पत्नी से मोबाइल पर कई बार की थी बात

दोस्त की बीवी पर आ गया दिल, बन गए नाजायज संबंध, फिर हुआ ये 'खूनी खेल'

दोस्त की बीवी पर आ गया दिल, बन गए नाजायज संबंध, फिर हुआ ये ‘खूनी खेल’

देवास. चाणक्यपुरी के आगे पीएम आवास मल्टी के पास खेत में हुई युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या उसी के करीबी दोस्त ने की थी। मृतक की पत्नी से दोस्त के अवैध संबंध थे। खास बात यह है कि हत्या की साजिश में मृतक की पत्नी भी शामिल थी। हत्या के लिए जगह का चयन आठ दिन पहले ही कर लिया गया था। आरोपी शराब पीने के बाद युवक को लेकर तयशुदा जगह पर गया और पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
must read : गर्भवती पत्नी को सोता छोड़ मौत की आगोश में चला गया पति, रोती रह गई पत्नी

19 अक्टूबर की सुबह पीएम आवास मल्टी के पास एक युवक का शव खेत पर पड़ा मिला था। शव को सबसे पहले खेत मालिक बद्रीलाल निवासी मेंढकीचक ने उस समय देखा था जब खेत पर फूल तोडऩे पहुंचा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। मौके से एक पत्थर मिला था जिस पर खून लगा था, इसी से सिर कुचलकर हत्या की आशंका थी लेकिन पुलिस की जांच में उस समय पुष्टि नहीं हो सकी थी। उसी दिन रात में मृतक की शिनाख्त अंतर सिंह उर्फ पप्पू राजपूत निवासी टुगनी पीपलरावां हालमुकाम शांतिपुरा देवास के रूप में हुई थी।
दोस्त की बीवी पर आ गया दिल, बन गए नाजायज संबंध, फिर हुआ ये 'खूनी खेल'
साइबर सेल ने निकाली मोबाइल लोकेशन

पप्पू सौरभ प्लांट बिलावली में काम करता था और 18 अक्टूबर की रात में करीब 11 बजे घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं आया था। मामले में औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान लिए और मोबाइल कॉल डिटेल निकाली गई। इससे पता चला कि पप्पू अपने खास दोस्त विजेंद्र मीणा निवासी खेरिया जागीर के साथ शराब पीकर शांतिपुरा स्थित घर पर आया था और कुछ दस्तावेज लेकर फिर चला गया था। इसके बाद साइबर सेल द्वारा विजेंद्र्र के मोबाइल की लोकेशन की जांच की गई तो वह घटनास्थल के आसपास मिली।
must read : चलती ऑटो में युवती से छेड़छाड़, बदमाश – बोले इसके भाई को फेंक दो और लडक़ी को ले चलो

पत्नी बोली- मैं तो 11.30 बजे सो गई थी

ऐसे में उसी के द्वारा हत्या करने की आशंका थी, उसके गायब हो जाने से शक और गहरा गया था। बाद में सोमवार रात को विजेंद्र को पंवासा उज्जैन से पकड़ लिया गया था। बयान में पप्पू की पत्नी ने पुलिस से कहा था कि 18 अक्टूबर की रात को 11.30 बजे वह सो गई थी और सुबह 7 बजे जगी थी। इस दौरान उसकी किसी से कोई बातचीत नहीं हुई जबकि मोबाइल की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ कि उसकी व आरोपी विजेंद्र के बीच कई बार बातचीत हुई थी।
दोस्त की बीवी पर आ गया दिल, बन गए नाजायज संबंध, फिर हुआ ये 'खूनी खेल'
दोनों साथ में पीते थे शराब, पत्नी को पीटता था पप्पू

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पप्पू व विजेंद्र दोनों शराब के आदी थे और अकसर साथ में शराब पीते थे। उधर पप्पू नशे की हालत में अपनी पत्नी के साथ अक्सर मारपीट भी करता था, इससे वो परेशान थी। हत्या वाली रात में भी उसने इमामदस्ते से पत्नी पर वार किया था। इसका पता चलने पर विजेंद्र ने नाराजगी जाहिर की थी।
एसपी सीएस सोलंकी ने बताया कि 18 अक्टूबर की रात को आरोपी विजेंद्र व पप्पू ने साथ में शराब पी। मेंढकीचक स्थित दरबार के ढाबे में खाना खाया। इसके बाद विजेंद्र ने पप्पू की पत्नी से बात की तो उसने अपनी परेशानी व मारपीट करने के बारे में बताया। इसके बाद उसकी सहमति से पप्पू को चाणक्यपुरी के आगे ले जाकर सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी।
दोस्त की बीवी पर आ गया दिल, बन गए नाजायज संबंध, फिर हुआ ये 'खूनी खेल'
पहचान न हो सके इसलिए निकाल लिए थे दस्तावेज

जिस समय पप्पू की हत्या की गई उस दौरान उसके पास आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी बुक आदि थे। हत्या के बाद आरोपी विजेंद्र ने यह दस्तावेज निकाल लिए थे ताकि मृतक की पहचान न हो सके। पप्पू की हत्या प्लानिंग के साथ की गई थी। आरोपी विजेंद्र ने वारदात से करीब आठ दिन पहले चाणक्यपुरी के आगे जाकर सुनसान जगह को भी देखा था।
must read : अंगूठी नहीं उतार पाए तो दांत से जकडक़र निकाली, 10 मिनट बाद माल निकालकर लौटा गए बैग

शराब के नशे में था, कुछ याद नहीं

उधर आरोपी विजेंद्र ने एसपी कार्यालय में प्रेसवार्ता के बाद मीडिया से कहा कि घटना के दौरान वो नशे में था, उसे कुछ याद नहीं कि क्या हो गया। मृतक की पत्नी से संबंध में बारे में उसने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। इस घटना के बाद अब पप्पू के चार बच्चे दो बेटे व दो बेटियां अब अन्य परिजनों के सहारे हो गए हैं। पिता की हत्या हो गई और मां पुलिस की गिरफ्त में है।

ट्रेंडिंग वीडियो