scriptबीच-बचाव करने आए युवक की चाकू घोंपकर हत्या | murder on holi | Patrika News

बीच-बचाव करने आए युवक की चाकू घोंपकर हत्या

locationदेवासPublished: Mar 04, 2018 01:58:36 pm

किराना दुकान पास में लगाने की बात पर हुआ झगड़ा, चाकूबाजी के चंद घंटे बाद ही नाहर दरवाजा पुलिस ने फरार ४ आरोपितों को दबोचा

murder case in dewas
देवास. भेरूगढ़ क्षेत्र में किराने की दूकान में विवाद हुआ और चाकूबाजी हो गई। जब दो पक्षों के बीच चल रहे रहे विवाद के समय वहां एक युवक बीच-बचाव करने पहुंचा तो आरोपितों ने उसे ही चाकू मार दिया। उसे गंभीर हालत में एमजी अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरा व्यक्ति घायल है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर घटना के चंद घंटे बाद ही 4 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिला जानकारी के मुताबिक घटना भेरूगढ़ क्षेत्र में हुई। यहां मुकेश वर्मा की किराना दुकान है। पास में ही दयाराम ने भी दुकान लगा ली थी। दयाराम द्वारा दुकान लगाए जाने पर मुकेश रंजिश रखता था। रंजिश के चलते आए दिन दोनों के बीच विवाद हो रहे थे। होली के दिन भी मुकेश का दयाराम से झगड़ा हुआ था। घटना के समय मुकेश के साथ सन्नी उर्फ हेमंत वर्मा, विशाल वर्मा, एक नाबालिक भी था। जब इन्हें विवाद करता देख दयाराम का भतीजा देवेंद्र, लालू और हरी बीच बचाव करने आए।
बचाव कर रहे देवेंद्र पर इन लोगों ने मिलकर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। चाकू लगने से देेवेंद्र और हरी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एमजी अस्पताल लाया गया। हमले में घायल देवेंद्र ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही एसपी अंशुमानसिंह, कोतवाली टीआई राजीव भदौरिया, नाहर दरवाजा टीआईअमित सोलंकी मौके पर पहुंचे। एसपी ने तत्काल आरोपितों को पकडऩे के निर्देश दिए। नाहर दरवाजा टीआई अमित सोलंकी व टीम ने लगातार छापा मार कार्रवाई करते हुए घेराबंदी की। चारों आरोपितों सन्नी उर्फ हेमंत वर्मा, विशाल वर्मा, एक नाबालिक को गिरफ्तार कर लिया।
murder case in dewas
पुलिस चारों आरोपितों से कर रही पूछताछ
देवेंद्र पर हमला करने वाले पकड़े गए चार आरोपितों सन्नी भोई, तुषार भोई, विशाल भोई, मुकेश भोई से नाहर दरवाजा पुलिस कई बिंदुओं पर फिलहाल पूछताछ कर रही है।
मासूम के सिर से उठा पिता का साया
मृतक देवेंद्र का डेढ़ साल का एक लड़का है। पत्नी अभी गर्भवती है। डेढ़ साल का मासूम बेटा यह समझ नहीं पाया कि अब उसके पिता इस दुनिया में नहीं है। वह बार-बार लोगों की भीड़ देख अपने पिता को याद करता और लगातार रोता रहा। कोई कैसे मासूम को समझाए कि अब उसके पिता दुनिया में नहीं हैं । वहीं गर्भवती पत्नी का सदमे से बुरा हाल है।
अंतिम यात्रा के लिए फूल व गुलाल से पाट दी सड़क
होली पर्व की शाम को आपसी विवाद के बाद देवेंद्र उर्फ लालू (32) की चाकू लगने से मौत हो गई थी। बताया जाता है कि देवेंद्र अपनी मिलनसारिता के चलते सभी का प्रिय था। इसी व्यवहार के चलते उसके दोस्तों की अच्छी खासी संख्या थी। जैसे ही सभी दोस्तों को पता चला कि उनका दोस्त अब इस दुनिया में नहीं रहा तो इन दोस्तों ने अपने प्रिय मित्र की अंतिम विदाई से पूर्व मोहल्ले की सड़क को फूलों व गुलाल से पाट दिया। पूरी सड़क को अंतिम विदाई से पूर्व सजा दिया था। हालात यह थी कि पूरा मोहल्ला ही गमगीन हो गया था। महिलाओं केआंसू भी नहीं रूक रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो